वर्ल्ड वाटर पार्क बिहटा में हंगामा,कर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप, मामला दर्ज

वर्ल्ड वाटर पार्क बिहटा में हंगामा,कर्मियों पर दुर्व्यवहार का आरोप, मामला दर्ज

PATNA : रविवार को बिहटा-खगौल स्टेट हाइवे पर स्थित हंगामा वर्ल्ड वाटर पार्क में मारपीट होने की खबर है। वाटर पार्क के कर्मियों पर दुर्व्यवहार करने और मारपीट करने को लेकर बिहटा थाने में मामला दर्ज कराया गया है। जानकारी के मुताबिक स्विमिंग कपड़े को लेकर मारपीट और जमकर हंगामा हुआ।

क्या है मामला

रविवार की दोपहर में पार्क का आंनद उठाने अपने दोस्तों के साथ पहुंचे बेतिया निवासी अमित कुमार ने बिहटा थाना में पार्क के मैनेजर,उनके बाउंसर सहित करीब एक दर्जन लोगों पर दुर्व्यहार व मारपीट करने का मामला दर्ज कराया है।   अमित कुमार का कहना है कि वे 3 युवकों और चार लड़कियों के साथ वाटर पार्क आए थे। 

अमित कुमार ने आरोप लगाया है कि सभी के साथ पार्क में दुर्व्यवहार और धक्का-मुक्की किया गया। उनका कहना है कि वे लोग 500-500 रुपया का टिकट लेकर पार्क के अंदर गये।स्विमिंग पूल में स्नान करने के लिये वे लोग जब 200-200 रुपया प्रति व्यक्ति के हिसाब से पैसा देकर स्विमिंग कपड़ा लेने के लिये काउंटर पर गये। वे लोग पैसा लेकर फटा-पुराना कपड़ा देने लगे। जिसका उनलोगों ने विरोध किया। इसी बीच सुबोध नामक मैनेजर के साथ उनका बाउंसर व करीब एक दर्जन लोग वहां आकर हमलोगों से उलझ गए और मारपीट करने लगे।जिसमें उन्हें चोट लगी है।

चारों लड़कियों का कहना है कि जब हम लोग अपने साथियों का बचाव करने के लिये गये तो उनलोगों ने हमलोगों के साथ भी धक्का- मुक्की की। दानापुर एएसपी को फोन करने के बाद स्थानीय बिहटा पुलिस पहुंची। इनलोगों ने आरोप लगाया है कि वाटर पार्क के मैनेजर ने मुकदमा करने पर जान से मारने की धमकी दी है। बिहटा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। चोटिल युवक को रेफरल अस्पताल भेजा गया है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

Find Us on Facebook

Trending News