बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आंधी तूफान का कहर : पेड़ और घर का दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घर जले, कई मवेशियों ने भी गंवाई जान

आंधी तूफान का कहर : पेड़ और घर का दीवार गिरने से 2 लोगों की मौत, आधा दर्जन घर जले, कई मवेशियों ने भी गंवाई जान

SHEOHAR : शिवहर जिले में देर रात आई तेज आंधी तूफान के कारण काफी बड़ा नुकसान हुआ है। जिले में अलग-अलग जगहों पर पेड़ और दीवार गिरने से जहां 2 लोगों की मौत हो गई है। वहीं कई घर जलकर राख हो गए हैं। जगह-जगह सड़कों पर पेड़ गिरा हुआ है।वहीं दर्जनों घर के छप्पर उड़ गए हैं ।जिससे लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

दो लोगों की हुई मौत

आंधी तूफान के कारण घर की दीवार गिरने से जाना हरनाही में एक महिला की मौत हो गई।वहीं घर पर पेड़ गिरने से दोस्तीया गांव में एक बुजुर्ग की मौत हो गई है। जबकि भगवानपुर गांव में आग लगने से 6 घर जलकर पूरी तरह से नष्ट हो गया है।साथ ही काफी संख्या में मवेशियों की भी आग में झुलसने से मौत हो गई है। जबकि सुगिया गांव में ठनका गिरने से गेहूं की फसल में आग लग गई जिससे कई एकड़ गेहूं का फसल जलकर नष्ट हो गया है ।

बिजली सेवा भी हुई ठप

शिवहर जिले में अलग-अलग जगहों पर लगातार आंधी तूफान का कहर से नुकसान की सूचना प्राप्त हो रही है। वहीं बिजली की स्थिति चरमरा गई है कई जगहों पर पोल  पर पेड़ गिर जाने से बिजली सेवा बाधित हो गई है। बिजली विभाग के कर्मी देर रात से ही बिजली सेवा शुरू करने में जुट गए हैं। सीजन के पहले ही बारिश और आंधी में लोगों को काफी नुकसान हुआ है।

Suggested News