हैवानियत की सारी हदों को किया पार, 2 साल की मासूम बहन को बनाया हवश का शिकार

हैवानियत की सारी हदों को किया पार, 2 साल की मासूम बहन को बनाया हवश का शिकार

NEWS4NATION DESK : झारखंड के धनबाद जिले से एक ऐसी घटना सामने आई है जिसे जानने के बाद आपका रिश्तों के साथ-साथ इंसानियत से भी विश्वास उठ जायेगा। आप यह सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि आखिर हमारा समाज किस ओर जा रहा है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि तोपचांची थाना क्षेत्र के रामाकुंडा इलाके में रिश्ते के एक ममेरे भाई ने ही अपनी दो वर्षीय बहन को हवश का शिकार बनाया। घटना में गंभीर रुप से जख्मी बच्ची को इलाज के लिए पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। वहीं आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

बच्ची की मां ने बताया कि आरोपी अप्पू उसके गोतिया का रिश्तेदार है। रविवार की सुबह अपने रिश्तेदार के घर वह आया था। सुबह वह उनके घर आया और और बच्ची को खेलाने लगा। उस वक्त मैं घर का काम कर रही थी। इस बीच मौका बच्ची को लेकर कमरे में चला गया। 

इसी बची कमरे से बच्ची की जोर-जोर से रोने की आवाज आने लगी। रोने की आवाज जब मैं कमरे में गई तो वहां अंधेरा था। पूछने पर युवक ने बताया कि बिजली कटने से टीवी बंद हो गया, जिससे बच्ची रो रही है। यह कहकर वह तेजी से घर से बाहर निकल गया। 

वहीं जब में बच्ची को लेकर मां कमरे से बाहर निकली, तो देखा कि उसके शरीर से रक्तस्त्राव हो रहा है। अपने पति को बुलाकर वह तोपचांची सीएचसी पहुंची, जहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की आशंका जताते हुए तुरंत पीएमसीएच रेफर कर दिया। इसके बाद बच्ची को लेकर पीएमसीएच आईं हूं, यहां उसका इलाज चल रहा है। 


Find Us on Facebook

Trending News