बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पत्नी की गला रेतकर की हत्या करने के बाद फरार हुआ पति, बेटे ने बताई कत्ल की पूरी सच्चाई

पत्नी की गला रेतकर की हत्या करने के बाद फरार हुआ पति, बेटे ने बताई कत्ल की पूरी सच्चाई

SASARAM :  खबर रोहताल जिले के मुख्यालय सासाराम नगर थाने के शोभागंज से है, जहां मजदूरी करनेवाले एक व्यक्ति ने पत्नी की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या कर दी। जिसके बाद वह घर में बाहर से ताला बंदकर फरार हो गया। मृतका का नाम शोभा देवी बताया गया है। वहीं आरोपी पति का नाम राजेंद्र चौधरी बताया गया है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

घटना को लेकर मृतका के पुत्र विनय कुमार ने बताया कि उसके मां-पिता के बीच आए दिन तनाव रहता था. छोटी-छोटी पारिवारिक बातों पर मां और पिता में झगड़ा हो जाता था। उसने बताया कि बीती रात घर में सिर्फ वही दोनों मौजूद थे। इस बीच बीती रात पिता ने मां की हत्या कर दरवाजे के बाहर ताला लगा दिया और मौके से फरार हो गए।

इधर घटना की सूचना मिलते ही सासाराम के नगर थाना की पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची. पुलिस ने पहले शव को अपने कब्जे में लिया फिर मामले की तहकिकात शुरू कर दी गई है।

बता दें कि इस मामले में सासाराम नगर थाना के सब इंस्पेक्टर उमेश यादव जांच कर रहे है। मृतक के पुत्र द्वारा दी जा रही जानकारी के अनुसार छानबीन शुरू कर दी गई है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए हर संभव प्रयास कर रही है।

REPORT - RANJAN SINGH


Suggested News