किसके लिए मन्नतें? : पति ने करवा चौथ के दिन डॉक्टर पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर कर दिया बेघर, वीडियो हुआ वायरल

किसके लिए मन्नतें? : पति ने करवा चौथ के दिन डॉक्टर पत्नी को बेरहमी से पीटा, फिर कर दिया बेघर, वीडियो हुआ वायरल

कानपुर. देशभर में आज महिलाएं जहां करवाचौथ की तैयारियों में जुटी है और पति की लंबी आयु की कामना कर रही है, तो वहीं पत्नी को पति द्वारा तोहफ़े दिए जाते हैं, लेकिन कानपुर के नवाबगंज थाना क्षेत्र में रहने वाली डॉक्टर पारुल सिंह के वायरल वीडियो ने कानपुर सहर और शोशल मीडिया पर हड़कंप मचा दिया है.

आज डॉक्टर पारुल सिंह ने सुबह एक लगभग 2 मिनट का वीडियो जारी करके अपने पति सिद्धार्थ सिंह पर आरोप लगाया है कि सिद्धार्थ और उनके परिवार वालों ने मिलकर उन्हें जमकर पीटा और उन्हें घर से बाहर निकाल दिया है. जिसके बाद उन्होंने पहले तो ऐसा न करने की लाख मिन्नतें की और खुद के बचाव के लाख प्रयास किए मग़र अनन्तः हार मानकर डॉक्टर पारुल ने अपने साथ हो रहे अत्याचार की सूचना पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

वीडियो वायरल होने के बाद डॉक्टर पारुल के पिता ने बताया कि पारुल और सिद्धार्थ दोनों ही कानपुर के गणेश शंकर विद्यार्थी मेडिकल कॉलेज के प्रोफेसर हैं. दोनों की शादी हुए 17 साल बीत चुके हैं. दोनों के एक 15 साल की बेटी है और 10 साल का बेटा है, लेकिन सिद्धार्थ अक्सर पारुल को पीटते हैं और आज सुबह भी पारुल के साथ मारपीट की.


Find Us on Facebook

Trending News