पति ने की आत्महत्या, लाश के साथ पत्नी कमरे में घंटों तक करती रही पूजा-पाठ, हैरान करनेवाला है सुसाइड का असली सच

पति ने की आत्महत्या, लाश के साथ पत्नी कमरे में घंटों तक करती रही पूजा-पाठ, हैरान करनेवाला है सुसाइड का असली सच

NALANDA : बिहार थाना इलाके के बिहारशरीफ रेलवे स्टेशन स्थित रेलवे क्वाटर में   पत्नी की बेवफाई से तंग आकर एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया । मृतक थरथरी थाना इलाके के भथहर निवासी वीरसेन पासवान का 30 वर्षीय पुत्र सूर्य प्रकाश पासवान है। मौत के बाद पति को जीवित करने के लिए वह कमरे में बंद कर घंटों तक पूजा-पाठ किया जब पति जीवित नहीं हुआ तो आनन-फानन में पत्नी अपने ससुराल पक्ष के लोगों को मौत की जानकारी दी। जानकारी मिलते ही परिजन बिहारशरीफ रेलवे क्वार्टर पहुंचे तब तक पत्नी घर छोड़कर फरार हो गयी ।

पत्नी रेलवे में टेक्नीशियन पद पर है कार्यरत.

मृतक के पत्नी नीलम सिंह बिहार शरीफ रेलवे स्टेशन पर टेक्नीशियन पद पर कार्यरत है, रेलवे क्वार्टर में पति सूर्य प्रकाश पासवान के साथ रहती थी। मृतक के भाई का आरोप है कि उसका भाई पत्नी से काफी परेशान रहते थे। अक्सर उसकी  पत्नी का फ़ोन पर व्यस्त रहती थी । जिसके कारण दोनों के बीच हमेशा झगड़ा होता रहता था।। इस बात को लेकर वह काफी तनाव में रह रहा था ।

पत्नी से अक्सर होता था झगड़ा

मृतक के भाई साजन कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी सुबह 4 बजे परिवार को मिली सूचना मिलने के बाद पूरे परिवार मौके पर पहुंच गए हैं उन्होंने देखा कि भाई क्वार्टर के अंदर मृत पड़ा हुआ था ।और शव के आसपास के कई सामग्री रखा है जिससे यह अंदेशा जताया जा रहा है कि इलाज कराने के बजाए पूजा पाठ कराया गया । उन्होंने बताया कि अक्सर भैया और भाभी में लड़ाई झगड़ा होता रहता था कई बार समझौता भी हुआ,  भाभी सरकारी नौकरी करती है जिससे उनका मनोबल काफी बढ़ा हुआ रहता था अपने पति से अक्सर झगड़ते रहती थी। 

पुलिस ने बताया कि मामला की जानकारी मिलने के बाद पुलिस रेलवे क्वार्टर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है । नगर थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल पाएगा ।

Find Us on Facebook

Trending News