बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में पति ने कर ली दूसरी शादी, बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, दु:खी होकर लगा ली फांसी

पटना में पति ने कर ली दूसरी शादी, बेवफाई बर्दाश्त नहीं कर पाई पत्नी, दु:खी होकर लगा ली फांसी

PATNA : राजधानी पटना में शनिवार को पति की बेवफाई से दु:खी पत्नी ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। चर्चा है कि महिला के पति ने दूसरी शादी कर ली, जिससे आहत होकर महिला ने यह कदम उठाया है। मृतका के परिजनों ने उसके पति समेत ससुराल वालों पर दहेज की खातिर हत्या का आरोप लगाया है। घटना पटना के रानीतलाब थाना क्षेत्र का है। बताया जाता है कि दुलहिन बाज़ार थाने के जमुई कोरैया निवासी निधि कुमारी उर्फ आरती की शादी रानीतलाब थाने के खड़कपुरा निवासी नीतीश के साथ करीब पांच साल पहले हुई थी। 


बताया जा रहा है की शादी के बाद निधि का बच्चा भी हुआ। लेकिन पति नीतीश ने दूसरी शादी रचा ली और उसी के साथ नौबतपुर में किराए के मकान में रहने लगा। जब निधि को उसके पति द्वारा दूसरी शादी रचाए जाने के बारे में पता चला तो वह तनाव में रहने लगी और वह अपने पति को दूसरी महिला के साथ देख घुट-घुट कर रहती थी।

इसी बीच शनिवार को निधि ने पति से झगड़ने के बाद अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है। 

इधर, रानीतलाब थानेदार विमलेश कुमार ने कहा कि मृतका निधि के भाई चंदन ने पति समेत ससुराल वालों पर दहेज के खातिर हत्या करने का केस दर्ज कराया है। अभी मामले में किसी का भी गिरफ्तारी नहीं हुआ है, जल्द ही सबको गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Suggested News