BIHAR NEWS : सास बहू का विवाद पहुंचा थाने, पत्नी की पिटाई के बाद पति ने अपनी माँ बहन के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

BIHAR NEWS : सास बहू का विवाद पहुंचा थाने, पत्नी की पिटाई के बाद पति ने अपनी माँ बहन के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

NAWADA : जिले के नगर थाना क्षेत्र के प्रसाद बीघा मोहल्ले में सास व ननद ने अपनी ही बहू की जमकर पिटाई कर दी। पत्नी की पिटाई के बाद पति ने थाना में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। इस मामले को लेकर पति राजू कुमार ने बताया हम दुकान चलाने में व्यस्त थे। 

उसी दौरान हमें जानकारी मिली कि हमारे घर में हमारी पत्नी की पिटाई की जा रही है। आनन-फानन में हम दुकान बंद कर तुरंत अपने घर पहुंचे। जहां पर हम देखे कि हमारी बहन और मां के द्वारा हमारी पत्नी के साथ हमारे बच्चे की पिटाई की जा रही हैं। जिसके बाद हम तुरंत अस्पताल में बच्चे और पत्नी की इलाज करवा कर नगर थाना पहुंचे हैं। हमने पुलिस को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग किया हैं। उन्होंने बताया कि मारपीट का कोई कारण नहीं है। थोड़ी-थोड़ी बात को लेकर घर में विवाद हो जाता है। 

हमेशा इसी तरह से हमारी पत्नी की पिटाई की जाती है। अंत में आकर हम थाना में आवेदन दिए हैं। हमारी बहन माधुरी कुमारी अपने ससुराल छोड़कर यहां आकर बैठी रहती है। माँ के कान में हमारे पत्नी की शिकायत करती है। इसके बाद हमारे पत्नी के साथ मारपीट किया जाता है। उन्होंने कहा की काफी दिनों से हमें छोटे-छोटे बातों को लेकर मानसिक रूप से परेशान किया जा रहा था। इसी दौरान आज सुबह मेरी बहन और मां ने हमारी पत्नी की पिटाई की है। हमारी पत्नी की शरीर में काफी चोट है। हम इलाज करवा कर थाना पहुंचे हैं और पुलिस से कार्रवाई की मांग किए है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News