बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पति ने मारी पत्नी को गोली, वारदात के पीछे का ट्विस्ट आपको हैरान कर देगा

पति ने मारी पत्नी को गोली, वारदात के पीछे का ट्विस्ट आपको हैरान कर देगा

नवादा- गुरुवार की सुबह पती ने अपनी पत्नी को गोली मार दी..यह वारदात सिरदौला बाजार इलाके की है.इस वारदात को लोग जमीन विवाद से जोड़कर देख रहे हैं..लेकिन स्थानीय लोगों की माने तो इसकी पीछे की कहानी कुछ और है.

दरअसल खबर यह है कि नवादा के सिरदला बाजार में एक पती ने अपनी पत्नी को गोली मार दी..बताया जाता है कि आपसी विवाद को लेकर पती और पत्नी में बहस हो गई थी..बात आगे बढ़ते चली गई और पती ने गुस्से में आकर पत्नी पर ही फायरिंग कर दी..गोली की आवाज सुनकर आस-पास के लोग इकट्ठा हो गए है इलाके में सनसनी फैल गई...आस पड़ोस के लोगों ने जैसे-तैसे घायल महिला को
पीएचसी में भर्ती करवाया...वारदात के बाद मौक पर पहुंची पुलिस
ने बताया कि कोलकाता से जमीन बंटवारा के लिए महिला का पती ज्योति राजवंशी घर आया था...उसी को लेकर घर में विवाद हुआ...विवाद होते ही ज्योति राजवंशी ने अपने पत्नी मीना देवी को हाथ पकड़ कर गोली मारकर घायल कर दिया..

HUSBAND-FIRE-ON-WIFE2.jpg

इलाके में क्या चर्चा
इलाके में यह भी चर्चा है कि ज्योति राजवंशी एक और बात से बहुत गुस्से में था. दरअसल कोलकाता से अपने घर आने पर उसे इस बात की जानकारी मिली की उसकी पत्नी मीना देवी ने दूसरी शादी कर ली है...इस बात से वो अंदर ही अंदर खौल रहा था..इलाके के लोगों का कहना है कि वारदात के पीछे यह भी वजह हो सकती है..
पुलिस आरोपी को तलाशने में जुटी
गोली मारने के बाद ज्योति राजवंशी वहां से फरार हो गया..पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा...पुलिस इसके लिए छापेमारी कर रही है.घायल महिला को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती करवाया गया है...

Suggested News