बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेटे की चाह में पति ने कराया जबरन अबॉर्शन, ससुर ने कई बार लूटी बहू की अस्मत

बेटे की चाह में पति ने कराया जबरन अबॉर्शन, ससुर ने कई बार लूटी बहू की अस्मत

NEWS4NATION DESK उतराखंड की राजधानी देहरादून से रिश्ते को तार-तार कर देने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने ससुर पर कई बार रेप करने और पति पर जबरन गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। पुलिस महिला की शिकायत पर पिता-पुत्र के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच में जुटी है। मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि राजपुर थाना में एक महिला ने अपने पति पर जबरन गर्भपात कराने और ससुर पर कई बार रेप करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़ता का कहना है कि उसकी शादी 2010 में हुई थी। शादी के बाद से ही ससुरालवाले उसे किसी न किसी बात को लेकर तंग कर रहे थे। इस बीच एक दिन जब उसका पति बाहर गया तो ससुर ने उससे दुष्कर्म किया। 

महिला का आरोप है कि जब वह गर्भवती हुई तो ससुराल वालों ने उसके गर्भ का लिंग परीक्षण कराया। लिंग परीक्षण में लड़की होने का पता चलते ही उसके पति ने उसका जबरन अबॉर्शन करा दिया। इसके बाद फिर उसके ससुर ने उसके साथ कई बार रेप किया। 

इस बावत राजपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि पीड़िता की शिकायत पर उसके पति और ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

 


Suggested News