गाना ना गाने और जीन्स ना पहनने से परेशान पति ने दिया अपनी पत्नी को तीन तलाक

गाना ना गाने और जीन्स ना पहनने से परेशान पति ने दिया अपनी पत्नी को तीन तलाक

DESK : तलाक किन-किन वजहों से होती हैं??? यह एक सोचने वाली बात है . कहते हैं कि जब आपसी मतभेद ज्यादा होने लगे या कोई और बड़ी बात जिससे शादीशुदा रिश्तें में खटास आने लगे तब जा कर एक पति -पत्नी तलाक जैसे बड़े फैसले पर आने का फैसला लेते हैं. पर अगर आपको कहे की एक पत्नी जो की ना जींस पहनती थी न गाना गाती थी और इनसब बातों से परेशां हो कर पति ने तीन तलाक दे दिया तो क्या आप यकीन करेंगे..यकीन करना थोडा मुश्किल है पर ऐसा हुआ है. घटना है उत्तर प्रदेश के मेरठ की जहां तीन तलाक का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक युवक ने अपनी पत्नी को बस इसलिए तीन तलाक दे दिया क्योंकि वो जींस पहनकर डांस और गाना नहीं गाती थी.

लड़की के परिजोनों ने बताया की युवक ने कुछ दिन पहले पत्नी के मायके पहुंचकर खुद पर तेल डालकर आग लगाने की कोशिश भी की थी जिससे उस लड़की के परिजनों ने बचाया और पुलिस के हवाले कर तहरीर दे दी.

पीड़ित महिला ने अपने पति पर भी कई आरोप लगाए हैं. उसका कहना है कि पति जींस पहनने और डांस करने और गाना गाने का दबाव बनाता था और तो और कई बार उसने मारपीट कर दोस्तों के सामने उसे परोसने की कोशिश भी की और बच्चों को ठंडे पानी में खड़ा कर यातनाएं भी देता था. महिला ने यह बात पंचायत में भी  रखी लेकिन कोई समझोते की बात नहीं हुई और फिर दो दिन बाद आरोपी अनस ने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया.

बता दें न्यू इस्लामनगर की रहने वालेअमीरूद्दीन की बेटी का निकाह आठ साल पहने हापुड़ के पिलखुवा के रहने वाले अनस के साथ हुआ था. अनस दिल्ली में नौकरी करता है पर पिछले महिनों से दोनों में अकसर किसी न किसी बात पर झगड़ा हो रहा था. इस बात को लेकर कुछ दिन पहले गांव में पंचायत भी की गई थी पर कुछ नहीं हुआ.

बता दें की लड़की के पिता अमीरूद्दीन ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है और  पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. मेरठ सीओ अरविंद चौरसिया का कहना है कि तहरीर के हिसाब से ही आरोपी के खिलाफ एक्शन लिया जाएगा.


Find Us on Facebook

Trending News