पति ने भाभी के साथ रचाई शादी, गुस्साई पत्नी प्रेमी को लेकर पहुंच गई ससुराल, गांव वालों के सामने खूब चला ड्रामा

पति ने भाभी के साथ रचाई शादी, गुस्साई पत्नी प्रेमी को लेकर पहुंच गई ससुराल, गांव वालों के सामने खूब चला ड्रामा

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले में उस समय अफरातफरी का माहौल बन गया जब एक शादीशुदा प्रेमिका अपने प्रेमी के साथ ससुराल पहुँची, जिसके बाद महिला के पति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी को पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया। वहीं इस दौरान गांव के सारे लोग भी जुट गए। यहां घंटों चला हाई वोल्टेज ड्रामा।

 मामला जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी पंचायत के आशापुर भवानी गांव की है जहां आज महिला अपने पति विजय महतो के घर अपने प्रेमी के साथ पहुंची जिसके बाद महिला के पति को गुस्सा आया और उसने स्थानीय लोगों के सहयोग से अपनी पत्नी और उसके प्रेमिका को पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया। पति का कहना है कि वह अपने दो बच्चों को छोड़कर दो साल पहले चली गई थी। छह माह से सोनपुर में रहनेवाले प्रेमी के साथ रह रही थी। उनका एक अश्लील वीडियो भी सामने आया था। जिसके बाद मैनें उम्मीद छोड़ दी और बच्चों की देखभाल के लिए दोबारा शादी कर ली।

वहीं महिला का कहना था कि दस साल शादी को हुए, लेकिन शादी के बाद से ही पति एक लड़की को छोड़ दूसरी के साथ चक्कर चलाता रहता था। जिससे परेशान थी। उसकी इसी आदत से परेशान होकर मैं छोड़ कर चली गई थी। महिला ने पति के साथ प्रेमी पर धोखा देने का आरोप लगाया। उसका कहना था कि प्रेमी ने जबरन अश्लील वीडियो बना लिया है और पति के पास भेज दिया। ताकि मैं वापस ना जा सकूं। अब न मैं अपने पति के पास जा सकती हूं. न ही प्रेमी मुझसे से शादी करने को तैयार है। महिला का कहना था कि मैं भी दोनों के साथ नहीं रहना चाहती हूं। मुझे अपने दोनों बच्चों और खुद के लिए गुजर बसर का खर्च चाहिए।

 आपको बता दें कि उक्त महिला कुछ दिन पूर्व मनियारी थाना क्षेत्र के सोनबरसा पुल से कदाने नदी में कूदकर किया था आत्महत्या का प्रयास जिससे स्थानीय लोगों के सक्रियता से बचा लिया गया था।  वहीं पूरे मामले पर फोन से बातचीत के दौरान मनियारी थाना की पुलिस एस आई संजय पासवान ने बताया कि थाना क्षेत्र के हरिशंकर मनियारी पंचायत के एक गांव से एक महिला और एक युवक को हिरासत में लिया गया है जिससे पूछताछ कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News