बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

Bihar Crime News : प्रेमी संग पति को मारने की साजिश में असफल रही पत्नी को पति ने किया माफ,गांव में बना चर्चा का विषय

Bihar Crime News : प्रेमी संग पति को मारने की साजिश में असफल रही पत्नी को पति ने किया माफ,गांव में बना चर्चा का विषय

नालंदा:खबर बिहार के नालंदा से आ रही जहां प्रेमी के चक्कर में पत्नी ने पति की ही जान लेने का प्लान बना लिया। हिलसा थाना क्षेत्र केएक गांव में शनिवार की रात पत्नी अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या करने पहुंच गई। तकिया से मुंह दबाने के दौरान जब पति ने रात में जोर-जोर से चीखना चिल्लाना शुरू किया तो गांव के लोग इकट्ठा हो गए। आधी रात में महिला को प्रेमी के साथ देखकर गांव के लोग भी दंग थे। गुस्साए ग्रामीणों ने प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी। मामले की सूचना आधी रात को ही पुलिस को दी गई। 

सूचना मिलते ही थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद पीड़ित के घर पहुंच गए। हालांकि पत्नी की विनती पर पति ने मामला रफा-दफा कर दिया।बताया गया कि महिला का पति दिल्ली से दो दिनों पहले ही घर लौटा था। पति के आते ही पत्नी तथा प्रेमी परेशान हो उठे। ऐसे मेंदोनों ने मिलकर युवक को मारने की योजना बनाई। इसके लिएआधी-रात का समय जान लेने के लिए दोनों ने तय किया। पति के सोने के दौरान देर रात दोनों उसके कमरे में पहुंच गए। तकिया से जैसे ही दोनों ने उसकामुंह दबाया, वह चिल्ला उठा। 

उसकी चीख सुनकर गांव के लोग घर के पास आ खड़े हुए। शोरकर लोगों ने घर का दरवाजा खोलवाया तो नजारा कुछ और ही था। लोगों को विश्वास नहीं हो रहा था कि एक पत्नी भी ऐसा कर सकती है। हालांकि पत्नी के प्रेमी ने कहा कि वह रात में पैसे का हिसाब करने रात में आया था। हत्या करने की उसकी कोई मंशा नहीं थी। पत्नी तथा उसके प्रेमी के आरजू-विनती के बाद मामले को रफा-दफा कर दिया गया। 

वहीं पत्नी ने ऐसी गलती नहीं करने की कसम खाई।लोगों कहना है ठीक है तुम ने उसको माफ़ कर दिया है लेकिन जब तुम नहीं थे तब उसने काले चरित्र वाले प्रेमी के साथ संबंध बनाया जो हवस के लिये इतना गिर सकती है जिसने तम्हे लघभग मार दिया था इश्वर ने तुम्हे दुबारा जिंदगी दी है दर्द रहेगा जिंदगी भर तुम्हे पर जिंदगी भी रहेगी तुम अच्छे इंसान हो तुम्हे भी कोई अच्छा इंसान मिलेगा जो सच में अच्छा होगा जो तुम्हारे जिंदगी के साथ नहीं खेलेगा इसलिए तुम उससे अलग हो जाओ। 

Suggested News