पति पत्नी के विवाद में पति ने पुल से लगायी छलांग, तलाश अभी भी जारी

पति पत्नी के विवाद में पति ने पुल से लगायी छलांग, तलाश अभी भी जारी

SAMASTIPUR : रोसड़ा थाना क्षेत्र के भिरहा गांव के पूर्व मुखिया लालटून पासवान के 23 वर्षीय पुत्र अभी प्राण भारती  ने रहुआ गांव स्थित  बूढ़ी गंडक नदी में पुल से छलांग लगा दिया. युवक अभी तक लापता है.  

क्या है मामला

इस मामले को लेकर अभी प्राण भारती के परिजनों का कहना है कि पति पत्नी में किसी बात को लेकर अनबन हुआ था. वही पिता का कहना है अभी प्राण भारती ने फोन किया था कि रहुआ पुल पर आल्टो गाड़ी लगी हुई हैं. आकर ले जाईये. हालाँकि पिता ने उसे समझाने का काफी प्रयास किया. लेकिन बेटे ने फोन काट दिया. इसके बाद पिता और पूर्व मुखिया लालटून पासवान ने बड़े बेटे को रहुआ पुल पर भेजा वहां पर आल्टो गाड़ी और उसमें रखा मोबाइल और चाभी मिला. वहाँ से महज 10 मीटर की दूरी पर लड़के की चप्पल रखी हुई थी. 

इसे भी पढ़े : विधानसभा उपचुनाव : किशनगंज में विकास को लेकर नेताओं के दावे और जमीनी हकीकत

लेकिन अभी प्राण भारती कहीं दिखाई नहीं दिया. इसके बाद उसके पूर्व मुखिया का पूरा परिवार वहां पहुंच गया. रात्रि से ही लड़के की खोजबीन की जा रही है. इस घटना की सूचना स्थानीय थाना को दी गयी है. जिसके बाद मौके पर रोसड़ा थाना अध्यक्ष अमित कुमार अपने दल बल के साथ पहुंचे और घटना जानकारी ली. युवक की तलाश में एनडीआरएफ की टीम को लगाया गया है. हालाँकि अभी तक उसका पता नहीं चला है. 

समस्तीपुर से प्रवेश कुमार सोनू की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News