बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में किसी और महिला के साथ गंदा रिलेशन बनाए रखने की जिद में पत्नी का मर्डर, हाल ही में हुई थी शादी

पटना में किसी और महिला के साथ गंदा रिलेशन बनाए रखने की जिद में पत्नी का मर्डर, हाल ही में हुई थी शादी

पटना : अवैध संबंध के चक्कर में एक पति ने अपनी पत्नी की हत्या कर दी. किसी दूसरे औरत के प्यार में अंधे इस पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से गला दबाकर हत्या कर दी.

मामला पटना से सटे मोकामा का है. खबर के मुताबिक पत्नी को इस बात की भनक लग गई थी कि उसके पति का किसी और के साथ चक्कर चल रहा है. इस बात की पूरी जानकारी लेने के बाद पत्नी ने इसका विरोध करना शुरू किया. पुलिस के मुताबिक गुड़िया और विजय साव से इसी साल हुई थी. लेकिन शादी के कुछ दिनों बाद गुड़िया को यह पता चला कि विजय का किसी और महिला के साथ अवैध संबंध है. इसको लेकर दोनों के बीच कहा सुनी होने लगी. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को भी गुड़िया और विजय साव के बीच अवैध संबंध को लेकर झगड़ा हुआ. गुस्सा में तमतमाए विजय साव ने गुड़िया की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद गुड़िया के शव की विजय साव ठिकाने लगाने की फिराक में लग गया.

इसी बीज गुड़िया से रोजाना बात करने वाले उसके घर वालों को यह शक हुआ कि गुड़िया का 2 दिनों से फोन नहीं आया है. जब गुड़िया के घर वालों ने इस बाबत विजय साव से बात की तो वो टालमटोल करने लगा. इसपर गुड़िया के घर वालों को शक हुआ उनलोगों ने इस बात की जानकारी एएसपी लिपि सिंह को दी. लिपि सिंह से त्वरित कार्रवाई करते हुए विजय साव को अरेस्ट कर लिया.

Suggested News