बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सनकी पति ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर शव को फ्रिज और अलमारी में छिपाया, खुद भी किया सुसाइड

सनकी पति ने पत्नी और 3 बच्चों की हत्या कर शव को फ्रिज और अलमारी में छिपाया, खुद भी किया सुसाइड

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : पति-पत्नी के बीच उपजे मामूली विवाद ने उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद में पांच लोगों की मौत की वजह बन गई. पत्नी के साथ हुए विवाद के बाद नाराज पति ने पहले पत्नी की हत्या कर दी, उसके बाद तीनों बेटियों को मौत के घाट उतार खुद भी फांसी लगा कर जीवनलीला समाप्त कर ली. 


जानकारी के अनुसार बता दें कि इलाहाबाद के धूमनगंज के पीपल गांव में मनोज कुशवाहा अपनी पत्नी श्वेता और तीन बेटियों के साथ रखता था. बीती रात किसी बात को लेकर दोनों पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ, उसके बाद मनोज ने सबकी हत्या कर खुद भी जान दे दी. मनोज की हैवानियत का अंदाजा इस से लगाया जा सकता है कि पत्नी को मारने के बाद उसकी लाश को फ्रिज में रखा और फिर बेटियों को मारने के बाद एक की लाश फ्रिज में, दूसरी की अलमारी में और तीसरे को फर्श पर छोड़ दिया और खुद फंदे से लटक गया. 


सुबह जब उसके घर का दरवाजा नहीं खुला तब पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुँच पुलिस ने जब दरवाजा तोडा तो कमरे की स्थिति देखकर सबकी सांसे थम गई।  मरने वाले में मनोज कुशवाहा, उसकी पत्नी श्वेता। बेटी प्रीति(8 साल ), शिवानी(6 साल )और श्रेया(3 साल)शामिल है. इस हत्याकांड के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि अभी पुलिस इसे आत्महत्या और हत्या दोनों कड़ी से जोड़कर देख रही यही. पर शुरूआती जानकारी  में पति-पत्नी के विवाद के कारण मौत की बात सामने आ रही यही. 

.

Suggested News