बगहा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

बगहा में अवैध संबंध का विरोध करने पर पति ने की पत्नी की हत्या, तीन महीने पहले ही हुई थी शादी

बगहा. अवैध संबंध का विरोध करने पर एक नवविवाहिता की पति द्वारा हत्या करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला के पति और ससुराल वालों ने गला दबाकर और ईंट से सर पर वार कर उसकी हत्या कर दी है। इसकी सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सास व पति को गिरफ्तार कर कार्रवाई में जुट गई है।

मामला बगहा नगर थाना के रहमान नगर मोहल्ले का है। यहां पति के प्रेम संबंध का विरोध करना एक नव विवाहिता को महंगा पड़ गया। पति व उसके परिजनों ने नवविवाहिता की हत्या कर दी है। बताया जाता है कि महिला की शादी 23 मार्च 2022 को जुबैर अंसारी से काफी धूम धाम से हुई थी। महिला पटखौली थाना क्षेत्र के मंगलपुर की निवासी बताई जा रही है।

मृतका के पिता ने बताया कि उसे खबर मिली कि उसकी बेटी की तबियत खराब है। लड़की के पिता वहां पहुंचे तो उनकी बेटी की लाश पड़ी हुई थी। उन्होंने बताया  कि उनकी बेटी को गला दबाकर मारा गया है। सर पर भी ईंट से चोट का निशान देखने को मिल रहा है। मृतका के पिता की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडलीय अस्पताल भेज दिया है। मौके पर मौजूद एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि मृतका के गले पर रस्सी का मार्क है, जिससे प्रतीत हो रहा है कि गला दबाकर उसकी हत्या की गई है। हत्या के कारणों का पता लगाने में पुलिस जुटी है।

Find Us on Facebook

Trending News