BIHAR NEWS : सब्जी में नमक कम होने पर पति ने की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

BIHAR NEWS : सब्जी में नमक कम होने पर पति ने की पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

CHAPRA : छपरा में रिश्ते को कलंकित करती हुई एक घटना सामने आई है। जहाँ पति ने धारदार हथियार से हमला कर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। मामला मांझी थाना क्षेत्र के कालान बाजार का बतया जा रहा है। मृत महिला की पहचान कालान हरिजन बस्ती निवासी गामा देवी पत्नी प्रभु राम के रूप में हुई है। पत्नी पति के पवित्र रिश्ते को तार तार करती ख़बर की चर्चा पूरे क्षेत्र में जोरो पर है। 


फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है की घटना को शराब के नशे में अंजाम दिया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के सम्बन्ध में मृतिका के पुत्र विनोद ने बताया को शुक्रवार की देर शाम उसके पिता शराब के नशे में धुत होकर आए। आने के बाद खाना खाने को दिया गया। 

खाना खाने के दौरान पिता सब्जी में नमक कम होने को लेकर झगड़ गए। जिसके बाद माता और पिता में विवाद हो गया। परिवार के अन्य सदस्यों के हस्तक्षेप के बाद विवाद खत्म हो गया। लेकिन पिता घात लगाए बैठे थे। दुर्गापूजा के अवसर पर चल रहे रामलीला देखने जाने के क्रम में देर रात पीछे से धारदार हथियार के हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिए। 

हल्ला होने के बाद आनन फानन में ईलाज के लिए ले जाया जा रहा था। तभी रास्ते मे माँ की मौत हो गई। मृतिका के शरीर पर बहुतायत मात्रा में जख्म के निशान है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त धारदार हथियार दाब को भी बरामद कर लिया है। 

छपरा से शशि सिंह की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News