बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

जहरीला इंजेक्शन देकर पति ने की दो दिन की बच्ची की हत्या, पत्नी ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

जहरीला इंजेक्शन देकर पति ने की दो दिन की बच्ची की हत्या, पत्नी ने थाने में दर्ज कराई एफआईआर

N4N DESK : बेटी है तो कल है। कभी कभी ये बातें केवल नारों में ही सिमट कर रह जाती है। नवजात बच्चियों की कई दिल दहला देने वाली हत्या की खबर अभी भी सुनने को मिलती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है झारखंड के पलामू से। जहाँ एक पिता द्वारा अपने नवजात बच्ची की हत्या कर देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। हालाँकि बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ ही मेदिनीनगर थाने में एफ आई आर दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ कर रही है।  

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की जिले के चौनपुर थाना क्षेत्र के गांगी की रहने वाली सीता चौधरी ने साहित्य समाज चौक के समीप एक नर्सिंग होम में 3 अप्रैल के दिन एक बच्ची को जन्म दिया। अरुण पैथोलॉजी में काम करता था। जन्म के बाद बच्ची को जरूरी इंजेक्शन और दवा की जरूरत थी। नर्सिंग होम की ओर से दवा की पर्ची उसके पिता अरुण चौधरी को दी गई। लेकिन अरुण ने नर्सिंग होम के दवाखाने से दवा और इंजेक्शन नहीं खरीदा। बल्कि बाहर से दवा इंजेक्शन लेकर आया। इसलिए उसने खुद ही बच्ची को दवा देने के बाद जहरीला इंजेक्शन लगा दिया। अस्पताल स्टॉफ ने अरुण को ऐसा करने से मना किया लेकिन वह फिर भी नहीं माना। स्टॉफ के अनुसार अरुण ने बच्ची को इंजेक्शन लगाया, जिससे उसकी हालत बिगड़ने लगी और अंत में दो दिन की बच्ची ने अपना दम तोड़ दिया।  

महिला का आरोप है कि उसका पति कभी नहीं चाहता था कि वह मां बने। पहले भी वह दो बार उसका गर्भपात करवा चुका है। कुछ दिन पहले उसे भी खाने में जहर मिलाकर मारने की कोशिश की। इसमें पति के अलावा ससुर लालजी चौधरी, सास पानपति देवी, देवर अजीत चौधरी भी शामिल थे। 


Suggested News