पति ने पिटाई के बाद पत्नी की जहर देकर की हत्या, बेटी ने खोली पोल

पति ने पिटाई के बाद पत्नी की जहर देकर की हत्या, बेटी ने खोली पोल

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक पति ने पहले अपनी पत्नी की पिटाई की. इसके बाद उसे जहर देकर मार डाला. घटना नगर थाना क्षेत्र के शुक्कन टोला की है. इस घटना के बाद पति ने पहले पत्नी के ख़ुदकुशी करने का अफवाह उड़ाया. लेकिन मृतका के पुत्री ने इस अफवाह की पोल खोल दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. 

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के शुक्कन टोला के आशिक उर्फ कुणाल ने पहले पूरी रात अपनी पत्नी की जमकर पिटाई की. उसके बाद सुबह में जहर देकर उसकी हत्या कर दी. बताते चलें कि कुणाल और कामिनी की शादी 8 वर्ष पहले हुई थी. शादी के कुछ दिन बाद तक सबकुछ ठीक-ठाक चलता रहा. 

लेकिन बाद में कुणाल की ओर से दहेज में गाड़ी और   रुपए की मांग जाने लगी. दहेज की रकम नहीं मिलने पर कामिनी के साथ कुणाल और उसके परिवार के लोग दरिंदगी से पेश आने लगे. बीती रात भी कुणाल ने कामिनी के साथ मारपीट की और सुबह उसे जहर देकर मार डाला. आसपास के लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक कामनी की जान चली गई थी. स्थानीय लोगों ने भी इस घटना में कुणाल पर हत्या करने का आरोप लगाया है.

उधर कुणाल की पुत्री ने अपने पिता पर आरोप लगाया है कि बीती रात उसके पिता ने मोटे डंडे से कामिनी की पिटाई की और सवेरे उसे जहर देकर मार डाला. हत्या के बाद इस मामले को खुदकुशी का रूप देने के लिए कुणाल ने माहौल बनाया लेकिन उसकी अपनी पुत्री ने ही सारे मामले पर से पर्दा हटा दिया. 

बेगूसराय धनंजय झा की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News