पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर कहा, मेरे दोस्तो को खुश करो नहीं तो वीडियो कर दूंगा वायरल

पत्नी का बनाया अश्लील वीडियो, फिर कहा, मेरे दोस्तो को खुश करो नहीं तो वीडियो कर दूंगा वायरल

NEWS4NATION DESK : कोई पति अपनी पत्नी का अश्लील वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर सकता है, यह जानकर आपको विश्वास नहीं होगा। लेकिन एक ऐसी ही सच्चाई उत्तर-प्रदेश के मेरठ जिले से सामने आई है। इस मामले को लेकर पीड़िता द्वारा अपने पति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। वहीं पुलिस ने इस मामले में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी पति को हिरासत में लिया है। 

महिला ने अपनी शिकायत में कहा है कि उसकी शादी पांच महीने 20 अप्रैल को उसकी शादी मेरठ जिले के जानी थाना क्षेत्र में हुई थी। शादी के कुछ दिन बाद ही पति ने अपने दोस्तों को खुश करने की फरमाइश कर डाली। कुछ महीने तक वह इस फरमाइश को टालती रही, लेकिन जब पानी सिर से ऊपर हो गया तो वह अपने मायके लौट आई। उसने बताया कि उसके पति ने चोरी-छिपे उसका अश्लील वीडिया बना लिया है। जिसे लगातार सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दे रहा है।
 
 

पॉर्न वीडियो देखने का एडिक्टेड था पति

पत्नी का आरोप है कि उसका पति मोबाइल पर पॉर्न वीडियो देखने का एडिक्टेड था और यही वीडियो देख देखकर उसकी भी अश्लील वीडियो बनाने लगा। पत्नी के मुताबिक उसका पति कहीं कोई काम नहीं करता था और दिन भर बस पॉर्न वीडियो ही देखा करता था। एक दिन तो उसने हद ही कर दी। उसने कहा कि तुम्हारी पॉर्न वीडियो मेरे पास है। मेरे दोस्तो के साथ संबंध बनाओ, नहीं तो वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दूंगा। इतना सुनते ही मेरे होश उड़ गए।  
 महिला का कहना है कि वह किसी तरह अपने हैवान पति के चंगुल से बचकर मायके आ गई है। अब वह किसी सूरत में ससुराल नहीं जाएगी। 

इधर इस पूरे मामले को जानकर पुलिस भी दंग है। जिले में पहली बार वाइफ स्वैपिंग का मामला सामने आया है। पुलिस महिला के वयान पर मामला दर्ज कर आरोपी पति को हिरासत में लिया है। एसपी का कहना है कि इस मामले में विधिक अनुसार कार्रवाई होगी।

Find Us on Facebook

Trending News