लॉक डाउन में मायके में फंस गई बीवी तो पति ने मौसेरी बहन से कर ली दूसरी शादी...

लॉक डाउन में मायके में फंस गई बीवी तो पति ने मौसेरी बहन से कर ली दूसरी शादी...

DESK: कोरोना संक्रमण की वजह से लागू लॉक डाउन एक तरफ जहां जिंदगी को बांध कर रख दिया है तो दूसरी तरफ कई पारिवारिक जिंदगीयां बुरी तरह बिखर भी रही हैं. ऐसी ही घटना यूपी के बरेली से आयी है जहां लॉक डाउन के लागू होने की वजह से बीवी मायके में फंस गई तो शौहर अपने ही रिश्तेदार से दूसरी शादी कर ली.

जिसके बाद पत्नी ने इसकी लिखित शिकायत पुलिस को दे दी है परंतु लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाने में जुटी यूपी पुलिस ने अभी तक इस मामले में कोई संज्ञान नहीं लिया है. 

जानकारी के मुताबिक़ जहां एक पति ने लॉक डाउन में मायके में फंसी बीवी को दरकिनार करते हुए दूसरी शादी कर ली है.बीवी ने आरोप लगाया है कि उसके शौहर ने उसे और उसके बच्चों को छोड़ अपने ही रिश्तेदार से दूसरा निकाह रचा लिया. थाने को दी गई लिखित शिकायत में बीवी ने यह भी कहा है की लॉक डाउन की वजह से हम अपने मायके में ही रह गए. उधर शौहर ने 20 अप्रैल को ही अपने ही एक रिश्तेदार से निकाह कर लिया.जब मुझे मेरे पति के निकाह करने की बात किसी ने बताई तो हमारे होश उड़ गए.

पत्नी की शिकायत लेकिन एक्शन नहीं

पति की दूसरी शादी से परेशान पत्नी ने इसको लेकर पहले  मेरा हक फाउंडेशन के अध्यक्ष फरहत नकवी से इस संबंध में बताया. मेरा हक फाउंडेशन के अध्यक्ष फरहत नकवी ने बताया है कि पीड़ित महिला ने अपनी शिकायत बरेली के प्रेम नगर थाने में दर्ज कर दी है पर अभी तक वह पुलिस की कार्यवाही के इंतजार में है.

Find Us on Facebook

Trending News