बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूरे प्लान के साथ बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का किया था मर्डर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोल दिया राज

पूरे प्लान के साथ बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति का किया था मर्डर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने खोल दिया राज

News4nation desk : पत्नी ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी थी। वहीं बचने के लिए कोरोना या हार्ट अटैक जैसी बीमारी का झूठा शक जताया था, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने उसकी सारी पोल खोल कर रख दी। मामला नई दिल्ली की है। 

दरअसल दिल्ली एनसीआर के अशोक विहार में बीते दो मई को एक परचून की दुकान चलाने वाले युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। 

इधर मृतक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि उसके पति की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी और ऐसा लगता है कि उसकी कोरोना या हार्ट अटैक से मौत हुई है। 

लेकिन जब पुलिस को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली तो पुलिस दंग रह गई। दरअसल मृतक शरत की मौत किसी बीमारी की वजह से नहीं हुई थी। उसकी गला घोंटकर हत्या की गई थी। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से राज खुलने के बाद पुलिस ने शरत की पत्नी को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ शुरु की। जिसके बाद उसने सारा राज खोल दिया। 

मृतक की पत्नी ने बताया की उसका पति उसके साथ मारपीट किया करता था। इसी बीच पड़ोस में रहनेवाले संजय नामक युवक से उसे प्रेम हो गया। दोनों ने मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई और 1 मई को जब शरत गहरी नींद में सो गया तो उसने संजय को बुलाया और दोनों ने मिलकर तकिये से उसका मुंह दबाकर हत्या कर दी। 

मृतिक की  पत्नी अनिता द्वारा जुर्म स्वीकार किये जाने के बाद पुलिस ने उसे और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। 


Suggested News