बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल खरीदने के विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

मोबाइल खरीदने के विवाद में पति ने कर दी पत्नी की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : बेगूसराय में एक पति अपनी पत्नी उस समय हत्यारा बन गया जब उसकी पत्नी ने मोबाइल खरीदने के लिए उसे पैसे नहीं दिए. मामला बेगूसराय जिले के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है की मोबाइल नहीं खरीदने के मामूली सी बात पर एक सनकी पति ने अपनी पत्नी का मर्डर कर दिया.

मृतक महिला काजल कुमारी बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि विक्रांत पासवान अपनी पत्नी काजल से मोबाइल खरीदने के लिए 20 हजार रूपये की मांग कर रहा था. लेकिन काजल ने कहा कि उसके पास पैसे नही हैं. इसी बात को लेकर दोनों में तू तू मैं मैं होने लगी और देखते ही देखते उसके पति ने काजल के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया.

इसी क्रम में उसने काजल का गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी. समस्तीपुर जिले के साख मोहन के रहने वाले राजेश पासवान की बेटी काजल कुमारी की शादी बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना इलाके के पासवान टोला के रहने वाले विक्रांत पासवान के साथ डेढ़ साल पहले हुई थी. 

इस हत्या के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस फ़ौरन मौके पर पहुंची. इस घटना की छानबीन की जा रही है. पुलिस ने बताया कि महिला के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में भेज दिया है. आरोपी पति घटना के बाद से ही फरार बताया जा रहा है. थानाध्यक्ष ने बताया कि सास को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ की जा रही है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट

Suggested News