बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दोस्त के साथ अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की कर डाली हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

दोस्त के साथ अवैध संबंध के शक में पति ने पत्नी की कर डाली हत्या, मामले की जांच में जुटी पुलिस

BEGUSARAI : जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। जहां एक विवाहिता की फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद की गई है। इधर मृतिका के मायके वालों ने पति पर उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुटी है। 

घटना के संबंध में बताया गया है जिले के बखरी में एक विवाहिता द्वारा सुसाइड कर लिया गया। महिला की फांसी के फंदे से झूलती लाश बरामद हुई। इस घटना की सूचना मिलते ही मृतिका के मायके वाले ससुराल पहुंचे और उसके पति पर उसकी हत्या किये जाने का आरोप लगाया। 

मायके वालो का कहना है कि मृतिका सुलेखा ने वर्ष 2008 में बखरी बाजार के रहने वाले विकास पोद्दार के साथ प्रेमविवाह किया था। विगत दो वर्ष से विकास लगातार बीमार चल रहा है और उसे अपनी पत्नी पर चंदन नामक युवक के साथ अवैध संबंध का शक था।  

मृतिका के भाई ने बताया कि जिस चंदन नामक युवक पर उसे शक है वह उसका ही खास मित्र है। विकास पहले भी इस मामले को लेकर अपनी पत्नी की कई बार बेरहमी से पिटाई कर चुका था और अब उसने ही अपने परिवार वालों के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी है और लाश को फंदे से लटका उसे सुसाइड बताने की कोशिश की जा रही है। 

फिलहाल पुलिस मृतिका के परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर हत्या और आत्महत्या दोनो पहलुओं को ध्यान में रखते हुए जांच में जुटी है। 

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Suggested News