मौत का लाइव वीडियो: पत्नी लगा रही थी फांसी, पति करता रहा लाइव

मौत का लाइव वीडियो: पत्नी लगा रही थी फांसी, पति करता रहा लाइव

न्यूज़ 4नेशन डेस्क : दहेज प्रताड़ना से तंग आकर मथुरा में एक विवाहिता ने फांसी लगा ली. इस दौरान आश्चर्य की बात यह है कि उसका पति घटनास्थल पर उपस्थित था और वह अपनी पत्नी को रोकने के बजाय उसके मौत का लाइव वीडियो बनाता रहा. 

यह घटना मथुरा के हाईवे क्षेत्र की बुद्ध विहार कॉलोनी की है. जहाँ गुरुवार रात एक विवाहिता ने दहेज प्रताड़ना से तंग आकर फांसी लगा ली. जिसकी जानकरी युवती के परिजनों को लगी तो परिजन पुलिस के साथ मृतका के ससुराल पहुंचे. जहाँ पुलिस ने ससुरालियों के खिलाफ दहेज उत्पीड़न एवं गैरइरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति और सास को जेल भेज दिया था. 

युवती के मौत के दो दिन बाद शनिवार को 12 मिनट 14 सेकेंड का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें विवाहिता फांसी लगाते हुए दिखाई दे रही है, वहीँ उसका पति राजकुमार उसे रोकने के बजाय उसे उकसा रहा है. यह वीडियो देख कर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं. पति अपनी पत्नी के मौत का लाइव वीडियो बना रहा था और सास,ननद विवाहिता को फांसी न लगाने की कसम दिला रही थी. पुलिस ने यह माना है कि यह वीडियो विवाहिता के घरवालों ने ही बनाया है. 

एसपी ने बताया कि "वीडियो आने के बाद पुलिस ने इस मामले की नए सिरे से जांच शुरू कर दी है क्योंकि वीडियो से प्रथमदृष्टया यह तो सीधे तौर पर सिद्ध हो रहा है कि विवाहिता के ससुराली उसको बचाने में नहीं, बल्कि मर जाने देने में ज्यादा खुश थे.’’

मृतका के परिजनों ने बताया कि गीता की शादी 22 अप्रैल 2015 को हुई थी. शादी के कुछ दिनों के बाद से ही ससुराल वाले गीता को दहेज के लिए प्रताड़ित करते थें. 

Find Us on Facebook

Trending News