पति का मसाज करनेवाले ने ही कर दी पत्नी की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

पति का मसाज करनेवाले ने ही कर दी पत्नी की हत्या, पढ़िए पूरी खबर

KATIHAR : कटिहार में 12 जून को टी-मर्चेंट गुरुशरण सिंह के पत्नी सुरजीत कौर की हत्या कर दी गयी थी. घटना नगर थाना क्षेत्र के प्रोफ़ेसर कॉलोनी का है. अपराधियों ने उनकी हत्या निर्मम तरीके से गला रेतकर कर दी थी. उनकी हत्या के बाद जहाँ पुलिस की काफी किरकिरी हुई थी. वहीँ इस घटना के बाद पूरे शहर में सनसनी फ़ैल गयी थी. इस हत्याकांड को लेकर पुलिस पर काफी दवाब था. अब जाकर पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया है. 

पुलिस इस मामले में घर में दाई की काम करने वाली एक महिला के साथ एक पुरुष को परिजनों के आवेदन के आधार पर पहले ही जेल भेज चुकी है. लेकिन अब जो खुलासा हुआ है उससे सभी लोग सन्न रह गए हैं. सुरजीत कौर का हत्यारा उनके  पति के मसाज करने वाला संजय निकला. 

सिरफिरे संजय ने वारदात की जानकारी देते हुए बताया कि वह गुरुशरण सिंह को मसाज करने के लिए उस घर में पहले से ही जाया करता था. 10 जून को भी वह उस घर में गया था. एक बार फिर वह 12 जून को उस घर में पहुंचा तो बिना बुलाये पहुंचने पर गुरुशरण की पत्नी सुरजीत कौर संजय पर नाराजगी जताई.

 इसी बात पर सिरफिरे संजय ने सनक में आकर किचन में रखे चाकू से महिला की गला रेत दी. हालाँकि लूट की घटना से वह इंकार कर रहा है. संजय की इस घटना में संलिप्तता स्वीकार कर लेने के बाद पुलिस ने अब राहत का सांस लिया है. पुलिस आरोपी संजय पर स्पीडी ट्रायल चलवाने की बात कह रही है. 

कटिहार से श्याम की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News