अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, आरोपी पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

अवैध संबंध को बनाए रखने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, आरोपी पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

NEWS4NATION DESK : अवैध संबंध बनाए रखने के लिए खुद पत्नी ने अपनेप्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार डाला और हत्या को आत्महत्या में दिखाने के लिए शव को सड़क किनारे नाले में डाल दिया। हालांकि पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए आरोपी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है। मामला उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद की है।
 
 थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित बीएसए पुलिया पर 4 दिन पूर्व नाले से एक युवक की लाश बरामद हुई थी। पुलिस जब इस मामले की जांच में जुटी तो वह दंग रह गई। मामला हत्या का निकला और इसमें सबसे बड़ी बात यह रही कि हत्या को मृतक की पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अंजाम दिया था।  
 
 दरअसल 4 दिन पूर्व थाना कोतवाली क्षेत्र के बीएसए पुलिया पर थाना बलदेव क्षेत्र के गांव पचावर के रहने वाले संजय शर्मा की लाश पुलिया पर पड़ी मिली थी। मृतक के परिजनों द्वारा पत्नी पर अवैध संबंध के चलते हत्या करने का आरोप लगाया गया था जबकि पत्नी अपने आप को निर्दोष बता रही थी।
 
इस पूरे मामले में पुलिस ने जब गंभीरता से जांच की तो पाया कि हत्या की पूरी साजिश  मृतक की पत्नी ने ही अपनेप्रेमी के साथ रची थी। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को मार डाला है और सबूत छुपाने की नियत से उसे बीएसए कॉलेज की पुलिया स्थित नाले में फेंक दिया जिससे कि पुलिस को लगे कि उसने बीमारी के चलते आत्महत्या की है।  फिलहाल पुलिस ने हत्या के मामले में मृतक की पत्नी और उसकेप्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।  

Find Us on Facebook

Trending News