पटना में पत्‍नी के मायके जाने के बाद पति ने फंदे से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- अपना ख्याल रखना

पटना में पत्‍नी के मायके जाने के बाद पति ने फंदे से लटक कर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- अपना ख्याल रखना

पटना. राजधानी पटना में पत्नी के मायके जाने के बाद पति ने फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी है. सूचना पर पहुंची पटना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल पर एक सुसाइड नोट भी बरामद किया, जिसमें युवक ने पत्नी को कहा है कि तुम अब अपना ख्याल रखना. घटना की सूचना के बाद परिजनों में चित्कार मचा हुआ है.

मृतक की पहचान रोशन कांत शर्मा (32 वर्ष) के रूप में हुई है. घटना राजधानी पटना के दानापुर के रूपसपुर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि रोशन कांत शर्मा मुख्य रूप से बख्तियारपुर का निवासी है. वह हरदासपुरा काली मंदिर के पास रंजन कुमार के मकान में बतौर किरायेदार के रूप में अपनी पत्नी के साथ रहता था. कुछ दिन पूर्व उसकी पत्नी घर बख्तियारपुर चली गई थी और रोशन यहां अकेले था. रोशन कांत शर्मा बिजली मिस्त्री का काम किया करता था.

बताया जा रहा है कि रोशन कांत शर्मा पिछले कुछ दिनों से मानसिक तनाव में रह रहा था. रूपसपुर थानेदार मधुसूदन कुमार ने बताया कि रोशन कांत के कमरे से पुलिस ने एक सुसाइड नोट बरामद किया है. आत्महत्या करने से पहले रोशन कांत ने आत्महत्या का कारण मानसिक तनाव बताया है. सुसाइड नोट में रोशन ने बताया है कि वह पिछले कई दिनों से मानसिक तनाव से गुजर रहा था और लोग उसे बेवकूफ समझते हैं. इस बात को लेकर वह काफी परेशान था और परेशानी के कारण उसने इतना बड़ा कदम उठाया. वारदात की सूचना उनके परिजनों को दे दी गई है और पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

Find Us on Facebook

Trending News