पसंद के प्रत्याशी को वोट नहीं देने पर पति ने की पत्नी की पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

पसंद के प्रत्याशी को वोट नहीं देने पर पति ने की पत्नी की पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

BETTIAH : बगहा में हो रहे नगर निकाय चुनाव में आज एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पति ने पत्नी की जमकर पिटाई की है। बताया जा रहा है की पति किसी खास प्रत्याशी को वोट देने के लिए पत्नी पर दबाव बना रहा था। लेकिन पत्नी अपने मनमुताबिक वोट देने पर आमादा थी। लिहाजा पति ने पत्नी की जमकर पिटाई कर दी है। जिसके बाद उसको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

घटना बगहा के कैलशनगर मुहल्ले की है। जहां महिला मतदाता कुसुमी देवी को पति ने इतना पीट दिया की उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। पीड़िता कुसुमी देवी ने बताया की उसका मायका बगहा एक में है। वह मायके में रह रही थी और उसका पति आज सुबह वोट देने के लिए बुलाने आया। पीड़ित महिला ने बताया की जब वह पति के साथ वोट देने के लिए ससुराल गई तो उसका पति एक खास प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने के लिए दबाव बनाने लगा। 

लेकिन उसने कहा की वह अपने मन मुताबिक ही वोट देगी। जिसके बाद पति ने तीन चार लोगों को बुलाया और गन्ना की खेत के तरफ ले जाकर चारों ने उसकी बेरहमी से पिटाई की । घटना के बाद महिला को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज ज़ारी है। 

बता दें की आज नगर निकाय के पहले चरण का चुनाव हो है जिसमें सैकड़ों प्रत्याशी अपना भाग्य आजमा रहे हैं। इसी बीच बगहा नगर परिषद से पति पत्नी के बीच मारपीट की अजीबोगरीब खबर सामने आई है जिसको लेकर चारों तरफ़ चर्चा है ।

बेतिया से आशीष कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News