प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी की तलाश के लिए दर दर भटक रहा पति, पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर लगायी न्याय की गुहार

प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी की तलाश के लिए दर दर भटक रहा पति, पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराकर लगायी न्याय की गुहार

नवादा. जिले के गोपाल नगर मोहल्ले में पत्नी की तलाश में पति दर दर भटक रहा है। बताया जा रहा है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ भाग गयी है। मामले को लेकर पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है और पत्नी की तलाश के लिए पुलिस से न्याय की गुहार लगायी है।

मामला को लेकर नगर थाना में आवेदन देकर मोहन विश्वकर्मा के पुत्र दीपक विश्वकर्मा ने कहा है कि उसकी पत्नी अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। उन्होंने कहा कि 2018 में हमारा विवाह हुआ था और पत्नी के रिलेशन बुंदेलखंड थाना क्षेत्र के नीम टोला मोहल्ला के रहने वाले निक्की कुमार नामक युवक के साथ चल रहा था। शादी के बाद कुछ दिन तक ठीक-ठाक चला फिर अचानक 3 साल की बच्ची को छोड़कर प्रेमी के साथ पत्नी फरार हो गई।


पत्नी की तलाश के लिए नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं। उन्होंने कहा कि 23 अप्रैल को सुबह ही घर से पत्नी निकली उसके बाद लौटकर नहीं आई है। फोन पर हमें जानकारी मिला कि वह अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई है। इसके बाद नगर थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं।

बता दें कि कौवाकोल थाना क्षेत्र के भुआलटाड गांव के रहने वाली महेश प्रसाद की पुत्री पूजा कुमारी की शादी 2018 में मोहन विश्वकर्मा का पुत्र दीपक विश्वकर्मा के साथ हिंदू रीति रिवाज के विवाह संपन्न हुआ था। आवेदन मिलने के बाद नगर थाना अध्यक्ष ने कहा था कि आवेदन के आधार पर मामला की जांच की जा रही है।

Find Us on Facebook

Trending News