बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में पत्नी की खोज में दरबदर भटक रहा पति, एसएसपी से लगाई गुहार

भागलपुर में पत्नी की खोज में दरबदर भटक रहा पति, एसएसपी से लगाई गुहार

BHAGALPUR : आपने ऐसे तो कई अजब गजब मामले सुने होंगे। लेकिन एक मामला ऐसा प्रकाश में आया है। जिसे सुनकर आप दंग रह जाएंगे। घर से बिना बताए पत्नी गायब हो गई। जिसे ढूंढने के लिए पूरे इलाके के लोग लगे है। घर से बिना बताए लापता हुई पत्नी की तलाश में उसका पति एवं उसके ससुर व ससुराल वाले यहां-वहां भटक रहे हैं। महिला बीते अट्ठारह अप्रैल से गायब है। मामला पीरपैंती प्रखंड के एकचारी थाना अंतर्गत खवासपुर का है। 


गौरतलब हो कि आज अपनी पत्नी को ढूंढते ढूंढते पति कन्हैया रविदास भागलपुर के वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार के कार्यालय पहुंच गए। जहाँ उन्होंने कहा की मेरी पत्नी 18 अप्रैल से गायब है। मैंने सनहौला थाने में इसकी रिपोर्ट भी की है। लेकिन अब तक थाने वाले इस पर कोई संज्ञान नहीं लिए तो मैं आज अपनी पत्नी को ढूंढने और कानूनी प्रक्रिया के तहत प्रशासन की मदद लेने वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय आया हूं।

साथ ही गायब हुई महिला पूजा कुमारी के पति कन्हैया रविदास ने बताया कि  मैं इलाहाबाद में प्राइवेट नौकरी करता हूं। अभी छुट्टी में आया था। मेरे घर आए कुछ दिन ही हुए थे कि मेरी पत्नी पूजा देवी घर से ही गायब हो गई। हम लोग ढूंढते ढूंढते परेशान हैं। थाने में भी नोटिस दी गई। लेकिन थाना इस पर कोई काम नहीं कर रही है। उल्टे थाना हम लोगों को ढूंढने बोलती है और यह कहती है कि अगर मिल जाए तो मुझे बताना। इसी बाबत आज भागलपुर के एसएसपी से मिलने आया हूं। वही गायब हुई महिला पूजा देवी के ससुर  वैद्यनाथ रविदास ने बताया की मेरी बेटे की पत्नी 18 अप्रैल से गायब है। जिसकी सूचना मैं थाने में भी दिया हूं। फिर भी इस पर कोई संज्ञान जब नहीं लिया गया तो आज हम लोग वरीय पुलिस अधीक्षक के कार्यालय पहुंचे हैं। उम्मीद है कि यहां इसका  निदान अवश्य होगा। साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग लगातार उसकी खोज में दरबदर भटक रहे हैं। लेकिन अभी तक कुछ भी पता नहीं चल पाया है। 

अब सवाल यह उठता है कि महिला पूजा देवी दो बच्चे की मां है उसे किसी ने अगवा किया है या फिर अपनी मर्जी से किसी के साथ चली गई है।  यह प्रेम प्रसंग है या फिर अपहरण यह तो जांच का विषय है। गांव वालों की माने तो महिला पूजा देवी के किसी दूसरे पुरुष के साथ जाने की बात भी सामने आ रही है। वहीँ वरीय पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने इस पर जल्द से जल्द संज्ञान लेने की बात कही है।

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Suggested News