पति खुदकुशी कर रहा था और पत्नी विडियो बना रही थी, वाह रे दुनिया

पति खुदकुशी कर रहा था और पत्नी विडियो बना रही थी, वाह रे दुनिया

Desk... खबर पश्चिम बंगाल से आ रही है जहां रिश्तों को तार-तार करने वाली घटना सामने आई है. पति की खुदकुशी के दौरान पत्नी उसे बचाने की बजाय अपने पति की खुदकुशी का वीडियो बनाती रही. वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने पति की आत्महत्या का वीडियो बनाने की आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है. यह मामला हावड़ा जिले के बाली थाना क्षेत्र के तर्क सिद्धांत लेन इलाके का है.जानकारी के मुताबिक आरोपी पत्नी 22 साल की नेहा शुक्ला है. पुलिस ने नेहा के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 के तहत मामला दर्ज कर तहकीकात शुरू कर दी है. पुलिस, आरोपी पत्नी नेहा को रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ कर रही है. 

पुलिस ने नेहा के मोबाइल को अपने कब्जे में लिया है. नेहा के पति अमन साव ने 8 अप्रैल को अपने कमरे में फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली थी. बताया जाता है कि लिलुआ की नेहा शुक्ला और तर्क सिद्धांत लेन के अमन साव की शादी पिछले साल 11 दिसंबर को हुई थी. दंपति के रिश्ते अच्छे नहीं थे. 31 मार्च को नेहा अकेले दिल्ली चली गई. 5 अप्रैल को वह दिल्ली से लौटी. 


इसी बीच अमन के परिजन वेल्लोर चले गए. 8 अप्रैल की रात अमन के परिजनों को खबर मिली कि उसने अपने कमरे में फंदे से झूलकर खुदकुशी कर ली है.अमन की बहन बरखा ने बताया कि उसकी खुदकुशी की जानकारी पाकर वे लोग वेल्लोर से हावड़ा पहुंचे और उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. बरखा ने बताया कि अमन की मौत के बाद नेहा पूरी तरह से सामान्य थी. इस बीच नेहा का मोबाइल बरखा के हाथ लग गया. मोबाइल खंगालने पर एक वीडियो मिला, जिसे देखकर सभी हैरान रह गए. बरखा के मुताबिक नेहा के मोबाइल में इस वीडियो में देखा गया कि अमन के खुदकुशी करने के पहले नेहा उसका वीडियो बना रही है. अब ये बताये कैसे कोई पत्नी अपने पति को दुःख देकर खुश हो सकती है और उसके आत्महत्या का विडियो बना सकती है.   


Find Us on Facebook

Trending News