लॉकडाउन में ढ़ील मिली तो पढ़ाने के बहाने सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने 5 मासूमों के साथ किया रेप

लॉकडाउन में ढ़ील मिली तो पढ़ाने के बहाने सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने 5 मासूमों के साथ किया रेप

डेस्क... तेलंगाना से एक ऐसी खबर है जो आपके मन को विचलित कर देगी। हैदराबाद में एनकाउंटर करने के बाद भी रेप करने वाले हैवानों में खौफ कम होता दिखाई नहीं दे रहा है। एक ताजा मामला तेलंगाना में भद्राद्री कोथागुडेम जिले की है, जहां एक सरकारी प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर पर बच्चियों से रेप के आरोप लगे हैं। आरोप है कि अगस्त से अब तक स्कूल के अंदर 7 से 11 साल की उम्र की पांच लड़कियों के साथ बार-बार बलात्कार किया है। स्थानीय पुलिस ने आईपीसी की धारा 376 और पॉस्को अधिनियम के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया है। फिलहाल आरोपी अभी फरार चल रहा है।

पुलिस ने कहा कि लड़कियों के साथ रेप करने से पहले, 40 वर्षीय आरोपी ने उन्हें पोर्न देखने के लिए मजबूर किया और बाद में धमकी दी कि अगर उन्होंने इस बारे में किसी तो बताया तो वो उन्हें छोड़ेगा नहीं। यह घटना तब सामने आई जब बचे पीड़ितों में से एक- कक्षा 2 में पढ़ने वाली एक सात वर्षीय लड़की हाल ही में बीमार हो गई और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। लक्ष्मीदेवपल्ली के सब-इंस्पेक्टर अंजिया ने कहा, इलाज के दौरान, उसने अपनी मां को सारी बात बताई।

एसआई ने बताया कि इसके बाद में यह पाया गया कि हेडमास्टर ने उसी स्कूल की एक नहीं बल्कि चार अन्य छात्राओं के साथ बलात्कार किया था। लॉकडाउन में ढील दिए जाने के बाद हेडमास्टर समेत शिक्षक रोटेशन पर स्कूल जा रहे थे, क्योंकि नियमित कक्षाएं संचालित नहीं की जा रही थीं। जब भी आरोपी ड्यूटी पर होता, तो वह किसी एक लड़की को पढ़ाने के बहाने उसके घर से अपने साथ ले जाता और बलात्कार करता। पीड़िता की मां ने बताया कि उनकी बेटी स्कूल जाने से कतराती थी जिसका कारण अब समझ आ रहा है।

Find Us on Facebook

Trending News