हैदराबाद में महिला का आरोप, 139 लोगों ने किया रेप, नेताओं से लेकर वकील और मीडियाकर्मी तक का लिया नाम

हैदराबाद में महिला का आरोप, 139 लोगों ने किया रेप, नेताओं से लेकर वकील और मीडियाकर्मी तक का लिया नाम

Desk: हैदराबाद में 25 साल की एक महिला ने आरोप लगाया है कि बीते कई साल में 139 से ज्यादा लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

पीड़ित महिला की साल 2010 में शादी हुई थी लेकिन साल भर के अंदर उसका तलाक हो गया. शिकायत में महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि उसके पूर्व पति के घरवालों में भी कुछ ने उसका यौन उत्पीड़न किया. महिला की शिकायत पर आईपीसी की धारा और एससी/एसटी एक्ट के तहत गुरुवार को एफआईआर दर्ज कर ली गई. पुलिस ने 42 पन्नों में एफआईआर दर्ज की है. महिला का मेडिकल परीक्षण करा लिया गया है.


हैदराबाद के पुंजूगुट्टा पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि महिला की शिकायत के आधार पर एक मुकदमा दर्ज किया गया है और आगे की जांच शुरू कर दी गई है. महिला के मुताबिक उसे धमकियां दी जाती रहीं और बीते कई साल में 139 से ज्यादा लोगों ने उसका यौन उत्पीड़न किया. ये वारदात अलग-अलग जगहों पर किए जाने का आरोप लगाया गया है.

इस मामले में सवाल ये भी उठा कि इतने वर्षों बाद केस क्यों दर्ज कराया गया, जबकि मामला गंभीर था. इस पर महिला का कहना है कि उसे आरोपियों से डर था क्योंकि समय-समय पर उसे धमकाया जाता था. डर की वजह से वह पुलिस में नहीं गई और मुकदमा दर्ज होने में देर होती रही. हालांकि, अब केस दर्ज कर जांच की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. जिन लोगों पर आरोप लगाए गए हैं उनमें फिल्म इंडस्ट्री के लोग, छात्र नेता, राजनेताओं के पीए, वकील, मीडियाकर्मी और बिजनेसमैन शामिल हैं. महिला ने कहा कि शादी के बाद उसके ससुराल वाले शारीरिक और यौन उत्पीड़न करने लगे और इस वजह से उसने तलाक ले लिया


Find Us on Facebook

Trending News