अनियंत्रित हांइवा ने टेम्पू में मारी टक्कर, ड्राईवर की मौके पर हुई मौत

अनियंत्रित हांइवा ने टेम्पू में मारी टक्कर, ड्राईवर की मौके पर हुई मौत

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में तेज रफ़्तार का कहर देखने को मिला है. जहाँ तेज रफ्तार एक हाइवा ट्रक ने विपरीत दिशा से आ रहे एक टेम्पो में जोरदार टक्कर मार दिया. टक्कर इतनी जबर्दस्त थी कि टेम्पो सड़क पर ही पलट गया. इस हादसे में टेम्पो ड्राइवर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. 

वंही टेम्पो पर सवार टेम्पो ड्राइवर का पुत्र जख़्मी हो गया. मिली जानकारी के अनुसार मसौढ़ी के सलेमपुर निवासी प्रतिदिन अपना टेम्पो लेकर जहानाबाद चलाने के लिए जाते थे. 

आज भी वो नित्य दिन की भाँति टेम्पो लेकर अपने घर से निकले थे कि NH:-83 पर नदौल के पास उनके टेम्पो में तेज गति से आती हुई हाइवा ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिससे उनकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई. वंही टेम्पो पर सवार उनका पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसका इलाज अभी मसौढ़ी अनुमंडल अस्पताल में चल रहा है. 

इस घटना के बाद मौके पर पहुँची मसौढ़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की पहचान सलेमपुर निवासी छोटन प्रशाद (उम्र 50 वर्ष)के रूप में हुई है. मृतक की पत्नी बैजंती देवी के द्वारा मसौढ़ी थाना में मामले की लिखित शिकायत दर्ज करवाई गई है. पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News