मैं अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हूँ : भूमि पेडनेकर

मैं अपने करियर के सबसे अच्छे दौर में हूँ : भूमि पेडनेकर

साल 2015 में फ़िल्म ‘दम लगा के हईशा’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने अब बड़ी हस्तियों की श्रेणी में अपना स्थान बना लिया। अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने शरत कटारिया, आरएस प्रसन्ना, अभिषेक चौबे और जोया अख्तर सहित कई प्रतिभाशाली निर्देशकों के संग काम कर चुकी हैं।उनकी कुछ बेहतरीन फिल्मों में सुमार कुछ फिल्मे है  टॉयलेट एक प्रेम कथा, शुभ मंगल सावधान । 


हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा, “एक कलाकार के तौर पर मुझे हमेशा से अच्छी स्क्रिप्ट की तलाश रहती है। इसके साथ ही मैं खुशनसीब भी हूँ कि मुझे कुछ सर्वश्रेष्ठ फिल्मकारों का भरोसा मिला है।” जिसके वजह से मई कुछ अच्छी फिल्मों को कर पाई हूँ ।

 

आने वाले समय में भी भूमि के पास  कुछ अच्छी  खासी फिल्मे है करने को और आपको  बता दें की भूमि पेडनेकर ‘सांड की आंख’, ‘भूत – पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप’, ‘डॉली किटी और वो चमकते सितारे’, ‘बाला’, ‘पति पत्नी और वो’ और ‘तख्त’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगी। 

 

अपनी अपकमिंग फ़िल्मों को लेकर उन्होंने कहा, “मेरी जितनी भी अपकमिंग फ़िल्में हैं उनकी स्क्रिप्ट कमाल की है। इनमें से हर एक में मैं एक भिन्न अवतार में दिखूँगी और यही वह चीज़ है जो सिनेमा करने के लिए मुझे उत्साहित करती है। मैं अपने करियर के काफ़ी अच्छे दौर में हूँ और हर वो फ़िल्म जिसे मैं कर रही हूँ उनमें अपना सर्वश्रेष्ठ काम करते रहना चाहती हूँ।

Find Us on Facebook

Trending News