बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

“मुझे बिहार में मंत्री पद नहीं बल्कि जवाब चाहिए”

 “मुझे बिहार में मंत्री पद नहीं बल्कि जवाब चाहिए”

PATNA :  रालोसपा सुप्रीमो उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को कहा कि उन्हें बिहार सरकार में हिस्सेदारी नहीं बल्कि जवाब चाहिए। एनडीए के नेता बताएं कि जब बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बन रही थी तब उनकी पार्टी को भागीदार क्यों नहीं बनाया गया ? रालोसपा तो एनडीए की सहयोगी थी। तो फिर लाभ में हिस्सेदारी से वंचित क्यों किया गया ?  यह अंदर का सवाल है जिसको जानना जरूरी है। अगर एनडीए के नेता कहेंगे कि सरकार में हिस्सेदारी देना जरूरी नहीं था तो हम हर कुर्बानी देने को तैयार हैं। अब इस स्टेज पर जा कर हम बिहार सरकार में शामिल नहीं हो सकते। उपेन्द्र कुशवाहा युवा रालोसपा की तरफ से आयोजित सरदार पटेल जयंती समारोह में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि वे विपक्ष में रहते हैं तो संघर्ष करते ही हैं, सत्ता में रहने पर भी संघर्ष कर रहे हैं। कुशवाहा ने कहा कि वे NDA में हैं और आगे भी रहेंगे।

जदयू प्रवक्ताओं को दी चेतावनी

उपेन्द्र कुशवाहा ने बुधवार को सार्वजनिक मंच से कहा कि जदयू के कुछ प्रवक्ता मेरे बारे में कुछ ज्यादा ही बोल रहे हैं। मेरे और नीतीश कुमार के संबंध के बारे में ज्यादा बोलिएगा तो फंस जाइएगा। मेरे और नीतीश कुमार में क्या संबंध है, यह या तो मैं बता सकता हूं या फिर नीतीश कुमार।

नीतीश कुमार के मन की इच्छा पूरी हो चुकी है

उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि नीतीश ने कई बार भारी मन से कहा है कि वे 15 साल सीएम रह चुके हैं। मन के अंदर से अब इसके लिए और इच्छा नहीं है। अब सीएम का स्थान खाली होने वाला है। सीएम के इसी मन की बात को मैंने एक मंच से कहा था जिसका मीडिया ने गलत अर्थ निकाला था।

Suggested News