मिस कॉल से प्यार हुआ, जमापूंजी लेकर पहुंची प्रेमिका, फिर प्रेमी ने कर दिया कुछ ऐसा....

मिस कॉल से प्यार हुआ, जमापूंजी लेकर पहुंची प्रेमिका, फिर प्रेमी ने कर दिया कुछ ऐसा....

भागलपुर... बंगाल के एक लड़के ने मिस कॉल देकर भागलपुर की एक लड़की से बात करना शुरू किया। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम परवान पर चढ़ा। प्रेमी पर भरोसा कर प्रेमिका अपने घर से दो लाख रुपए व जेवर लेकर साथ भाग चलने के लिए अपने घर से निकल गई। प्रेमी ने मौके का फायदा उठाया और प्रेमिका को छोड़ रुपया व जेवर लेकर फरार हो गया। 

इस दगाबाजी से परेशान लड़की तिलकामांझी थाना पहुंच प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कराया। आवेदन में कहा कि कुछ दिन पहले उसे देखने शादी के लिए लड़के वाले आए। उन लोगों ने उन्हें पसंद किया। इसके बाद उसके परिजन लड़के को देखने जाने वाले थे। दोनों को अगर सब कुछ पसंद आ गया, तो शादी जल्द हो जाएगा। इसकी जानकारी उसने अकाश को दी, कहा कि वह अपने घर वालों को नहीं रोक सकती। गरीब घर की लड़की हूं कब तक परिवार वाले उसे कुंवारी रखेंगे। घर में सभी लड़की की शादी हो चुकी है। अब उसकी शादी ही बची है। हम तुम से प्यार करते हैं, तेरे बिना नहीं जी पाएंगे। कुछ करो। 


इस पर अकाश ने कहा कि घर से कुछ रुपया लेकर उसके पास आ जाओ, हम लोग यहां से निकल जाएंगे। अकाश की बात में वह आ गई। शादी के लिए रखे दो लाख रुपए और जेवर लेकर उसके किराए के मकान में 28 मार्च को आ गई। अकाश ने उसे देख कर कहा कि अभी कोरोना के कारण लॉकडाउन लगा है। इसे खत्म होते ही वे लोग शादी कर लेंगे। 

युवती ने अपने आवेदन में कहा है कि दो लाख रुपया और जेवर को देख अकाश ने कहा कि इसे उसके दोस्त के पास रख देते हैं, क्योंकि 10 दिन के अंदर हम अपने कमरे को बदलने वाले हैं। इसके बाद अपने दोस्त को ऑटो से बुलाकर जेवर व रुपए उसे दे दिया। इसके बाद बाइक से दूसरे दो फरार हो गया। इसके बाद वे आकाश को व काफी खोजबीन की, लेकिन वह नहीं मिला।

Find Us on Facebook

Trending News