बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

सौतेली मां से था अवैध संबंध, शख्स ने कर दी अपनी पत्नी की हत्या

सौतेली मां से था अवैध संबंध, शख्स ने कर दी अपनी पत्नी की हत्या

BEGUSARAI: जिले में एक बार फिर मां और बेटे के पवित्र रिश्ते को कलंकित किया है. सौतेली मां के साथ बेटे के अवैध संबंध के कारण अपनी ही पत्नी की हत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला बीरपुर थाना क्षेत्र के मुजफ्फरा गांव की है.

दरअसल साजिया खातून की शादी बीरपुर के रहने वाले इरफान खान के साथ 2019 में हुई थी. परिजनों का आरोप है कि शादी के बाद से ही आरोपी शख्स अपनी पत्नी से एक लाख रुपये की लगातार मांग कर रहा था. मांग पूरी नहीं होने पर शख्स अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था.

हालांकि इस मामले में सामाजिक स्तर पर कई बार पंचायत भी हुई थी बावजूद इसके लड़के की हरकत में सुधार नहीं हो रहा था. बीती रात भी दोनों में इसी बात को लेकर कहासुनी हुई और साजिया खातून के पति ने उसके गले में फंदा लगाकर हत्या कर दी. साजिया खातून की मां ने आरोप लगाते हुए कहा कि शादी के बाद रुपये की मांग करना तो बस एक बहाना था दरअसल इरफान खान का अपनी सौतेली मां के साथ नाजायज संबंध है और इसी वजह से मेरी बेटी के साथ यह घटना हुई है. उनके अनुसार जो सौतेली मां कहती थी इरफान वही करता था. 

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही सभी आरोपी घर से फरार हैं. फिलहाल प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और बहुत जल्द उन सब की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. 

Suggested News