बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इयर फोन लगा रेलवे फाटक पार करना पड़ा महंगा, चली गई जान

इयर फोन लगा रेलवे फाटक पार करना पड़ा महंगा, चली गई जान

NAWADA :  सड़क पर इयर फोन लगाकर चलने की कीमत एक युवक को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। युवक की किउल-गया रेलखंड पर ट्रेन से कटकर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि युवक रेलवे फाटक पार कर रहा था इसी दौरान ट्रैक पर एक मालगाड़ी आ गई। कान में इयर फोन लगा होने के कारण उसे ट्रेन की आवाज सुनाई नहीं दी और वह ट्रेन की चपेट में आ गया। इस घटना में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। युवक की पहचान मुफस्सिल थाना के झुनाठी गांव के लक्ष्मी साव के पुत्र रंजीत कुमार के रूप में हुई है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि किउल-गया रेलखंड के नवादा स्टेशन से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित 34 नंबर गेट के पास युवक कान में इयर फोन लगाकर जा रहा था। तभी किउल से गया जाने वाली मालगाड़ी के चपेट में आ गया। इससे युवक का शरीर कई भाग में कट गया और युवक की मौके पर मौत हो गई।

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकरी जीआरपी को दिया। सुचना  के बाद जीआरपी पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पहचान के लिए प्लेटफार्म नंबर एक पर लाया। युवक की मौत के बाद आस-पास के काफी संख्या में जमा हों गए और लोगों ने उसकी पहचान झुनाठी गांव निवासी रंजीत कुमार के रुप में की। जीआरपी पुलिस ने युवक के परिजनों को घटना की जानकारी दी। परिजनों बताया कि मृतक काफी दिनों से मिर्जापुर मुहल्ला में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

जीआरपी पुलिस ने बताया कि देर शाम किउल से गया मालगाड़ी जा रही थी। उसी समय युवक फाटक पार कर रहा था। लेकिन युवक कान में एयर फोन  लगाए हुए था। जिससे ट्रेन की आवाज नहीं सुना पाया और मालगाड़ी की चपेट में आ गया।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News