बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुद को मंत्री बताकर गोवा में कर रहा था मौज, मसाज करने वाली डिमांड से खुल गई पोल

खुद को मंत्री बताकर गोवा में कर रहा था मौज, मसाज करने वाली डिमांड से खुल गई पोल

NEWS4NATION DESK : गोवा पूरी दुनिया में मौज, मस्ती और आतिथ्य के लिए मशहूर है और इसी का फायदा उठाते हुए एक युवक ने फर्जी मंत्री बनकर गोवा में 12 दिनों तक जमकर मौज किया। हालांकि उसकी एक डिमांड ने उसकी सारी पोल खोल कर रख दी। शख्स की पहचान यूपी के लखनऊ निवासी सुनील कुमार के रुप में हुई है। गोवा पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। 

घटना के संबंध में सुनील खुद को यूपी का मंत्री बताकर सरकारी खर्चे पर 12 दिनों तक जमकर मजे लूटे। इस फर्जी मंत्री का पोल उस समय खुल गया जब उन्‍होंने मसाज की डिमांड कर डाली। 

सुनील कुमार ने खुद को यूपी का कोऑपरेटिव मिनिस्‍टर बताया और करीब दो हफ्ते तक सरकारी सुविधाओं का जमकर लुत्‍फ उठाया। गिरफ्तारी से पहले सुनील कुमार सिंह को राज्‍य के अतिथि का दर्जा दिया गया था। सुनील जहां भी जा रहा था उसे सरकारी गाड़ी और एक पुलिस अधिकारी मुहैया कराया जा रहा था। यही नहीं, दक्षिण गोवा में एक कार्यक्रम के दौरान सुनील कुमार को चीफ गेस्‍ट भी बनाया गया था। जहां उसने 10 करोड़ देने का ऐलान भी कर दिया था।

इतनी सुविधाओं को लेने के बाद भी उससे रहा नहीं गया और उसने ड्रिंक के दौरान एक मसाज करने वाली की डिमांड कर डाली। इसके बाद उनके झूठ का खुलासा हो गया और पुलिस ने सुनील को अरेस्‍ट कर लिया।

Suggested News