मुझ पर केस चलाया तो कर लूंगा आत्महत्या, 12 बार वैक्सीन लेनेवाले बुजूर्ग ने दी धमकी

मुझ पर केस चलाया तो कर लूंगा आत्महत्या, 12 बार वैक्सीन लेनेवाले बुजूर्ग ने दी धमकी

MADHEPURA : एक तरफ 12 बार वैक्सीन लगवानेवाले 84 वर्षीय बुजूर्ग के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने की तैयारी में है। उन्हें गिरफ्तारी के लिए तलाश रही है। वहीं दूसरी तरफ अब खुद को फंसता देख बुजूर्ग ब्रह्मदेव मंडल ने आत्महत्या करने की धमकी दे डाली है। उन्होंने  कहा कि अगर प्रशासन उनके खिलाफ केस करने या गिरफ्तार करने की कोशिश करेगा तो वह अपनी जान दे देंगे। बुजूर्ग की इस धमकी के बाद अब प्रशासन के सामने परेशानी बढ़ गई है। बह्मदेव मंडल ने धमकी वाला एक वीडियो भी पोस्ट किया है।

आत्महत्या करने की धमकी देने वाला वीडियो सामने आने के बाद ब्रह्मदेव मंडल फिर चर्चा में आ गए हैं। उनका पूरा परिवार डरा सहमा है। एफआईआर दर्ज होने की बात पर प्रतिक्रिया देते हुए ब्रह्मदेव मंडल ने बताया कि स्वास्थ विभाग के अधिकारियों ने खुद को बचाने के लिए उनके ऊपर गलत केस दर्ज करवाया है। उन्होंने कहा कि यदि मेरे ऊपर एफआईआर दर्ज होती है तो मैं आत्महत्या तक कर लूंगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में प्रधानमंत्री से बात करना चाहते हैं।

वैक्सीन से दूर हो गई बीमारी

ब्रह्मदेव मंडल का कहना है कि उन्हें इस टीके से काफी लाभ हुआ है। इसलिए उन्होंने बार-बार टीका लगवाया। अब वो पूरे तरीके से ठीक हैं, स्वास्थ्य हैं। ब्रह्मदेव मंडल के दावे का समर्थन करीबियों ने भी की। उन्होंने बताया कि टीके से उन्हें काफी लाभ हुआ। पहले हुए बीमार चल रहे थे। चल फिर भी नहीं पाते थे और काफी कमजोर हो गए थे। वे अपने दर्द का इलाज कई जगह करवाएं पर वह ठीक नहीं हुआ। लेकिन जब वह टीका लिए तो उन्हें काफी लाभ हुआ अब वे स्वस्थ हैं।

अस्पताल वाले बराबर के दोषी

वहीं पुलिस की छापेमारी के बाद गांव वाले और परिवार वाले भी आरोप लगा रहे हैं कि पुलिस ब्रह्मदेव मंडल के साथ अपराधियों जैसा व्यवहार कर रही है। यदि उन्होंने टीका लेकर गलत किया है तो देने वाला भी दोषी है।

बता दें कि ब्रह्मदेव मंडल पर कोरोना वैक्सीनेशन के नियमों का उल्लंघन का आरोप लगते हुए पुरैनी पीएचसी प्रभारी ने दिनांक 8 जनवरी को धारा 419 / 420 और 188 के तहत मुकदमा दर्ज कराया गया है। इस घटना के बाद ब्रह्मदेव मंडल फरार चल रहे हैं और उनका परिवार डरा हुआ है।



Find Us on Facebook

Trending News