बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रेप के आरोपी IAS अधिकारी को किया गया सस्पेंड,कलेक्टर रहते चैंबर में महिला से किया था दुष्कर्म

रेप के आरोपी IAS अधिकारी को किया गया सस्पेंड,कलेक्टर रहते चैंबर में महिला से किया था दुष्कर्म

DESK: दुष्कर्म के आरोप में घिरे आईएएस अधिकारी जनक पाठक को सस्पेंड कर दिया गया है।छत्तीसगढ़ के आईएएस पाठक पर जांजगीर जिले का कलेक्टर रहते हुए महिला से दुष्कर्म का आरोप है। इस संबंध में बुधवार की देर शाम एफआईआर दर्ज कराई गई थी।खबर सामने आने के बाद मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने चीफ सेक्रेट्री आरपी मंडल को कार्रवाई के निर्देश दिए थे।इसके बाद आज आईएएस अधिकारी को निलंवित कर दिया गया है।

अधिकारी अश्लील मैसेज भी भेजता था


हिला का आरोप है कि पहली बार 13 मार्च को एनजीओ के काम से तत्कालीन कलेक्टर जनक प्रसाद पाठक से उनके चैंबर में मिली थी।काम के बारे में बताने के बाद कलेक्टर ने उसका मोबाइल नंबर भी लिया था। महिला का आरोप है कि इसके बाद आईएएस पाठक उसे फोन और वाॅट्सएप कॉल भी करते थे। अश्लील मैसेज और अश्लील वीडियो भी भेजना शुरू कर दिया। महिला ने वेसारे चैट के स्क्रीनशॉट पुलिस को सौंपे थे।

पति को नौकरी से निकालने की भी दी धमकी 

 आरोप है कि वे लगातार महिला को बुला रहे थे, लेकिन लॉकडाउन होने के कारण उसने आने में असमर्थता जताई। इस पर कलेक्टर पाठक ने महिला के पति को नौकरी से निकालने की धमकी दी। महिला का कहना है कि वह 15 मई को फिर से अपने काम के सिलसिले में पाठक से मिलने के लिए कलेक्टरेट गई थी। आरोप है कि बातों के दौरान ही कलेक्टर ने उसे पकड़ लियाऔर चैंबर के अंदर बने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया।


Suggested News