आईसीएसई स्टेट टॉपर नेहा को पनोरमा ग्रुप करेगा सम्मानित, देगा 1.01 लाख रुपये का चेक

आईसीएसई स्टेट टॉपर नेहा को पनोरमा ग्रुप करेगा सम्मानित, देगा 1.01 लाख रुपये का चेक

पूर्णिया. आईसीएसई स्टेट टॉपर सीमांचल की बेटी नेहा को उनकी शानदार उपलब्धि पर पनोरमा पब्लिक स्कूल सह पनोरमा ग्रुप 1 लाख 1 हज़ार रुपए व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करेगा। साथ ही पनोरमा ग्रुप के सीएमडी संजीव मिश्रा ने नेहा ठाकुर को बधाई व शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

संजीव मिश्रा ने कहा कि सीमांचल में प्रतिभा की कमी नहीं है। पनोरमा ग्रुप ऐसे प्रतिभावान छात्रों को आगे बढ़ने में हमेशा मददगार रहेगा। गौरतलब है कि सहरसा के चैनपुर की रहने वाली नेहा ठाकुर पटना के कार्मेल हाई स्कूल की 10 वीं की छात्रा हैं। उन्होंने आईसीएसई की अखिल भारतीय मेरिट सूची में देश में दूसरा और राज्य में पहला स्थान हासिल किया है।

नेहा के माता-पिता दोनों इंजीनियर हैं

नेहा के पिता संजीव कुमार बजाज ऑटोमोबाइल में इंजीनियर हैं, जबकि मां कृपलानी कुमारी इंजीनियर से गृहिणी बनी हैं। नेहा ने कहा, 'मैं अच्छे अंकों की उम्मीद कर रही थी, लेकिन मुझे स्टेट टॉपर बनने की उम्मीद नहीं थी। मैं अपने अंकों से बेहद खुश हूं। मेरे माता-पिता मुझ पर गर्व महसूस कर रहे हैं। नेहा ने अपनी सफलता का श्रेय अपने माता-पिता और शिक्षकों को दिया है।

कार्मेल हाई स्कूल की नेहा 99.80 प्रतिशत अंक अर्जित कर पहला स्थान प्राप्त किया है। उन्होंने बताया कि माता-पिता ने पढ़ाई के दौरान बहुत मदद की है। पढ़ाई से संबंधित जो भी आवश्यकता होती थी, उसे सबसे पहले पूरा किया जाता था। स्कूल के शिक्षकों की भी बहुत मदद मिलती थी। जब कभी किसी प्रश्न में परेशानी होती थी तो उसमें शिक्षक बड़े आराम से समझा दिया करते थे।

Find Us on Facebook

Trending News