पुलिसकर्मी को गोली मारने और कार्रबाइन लूटने वाले अपराधियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

पुलिसकर्मी को गोली मारने और कार्रबाइन लूटने वाले अपराधियों की हुई पहचान, गिरफ्तारी के लिए पुलिस कर रही ताबड़तोड़ छापेमारी

MUZAFFARPUR : जिले में शनिवार को हवालदार को गोली मारकर कार्रबाइन लूट ले जाने वाले अपराधियों की पहचान हो गई है। पुलिस अब उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है। 

मिली जानकारी के घटनास्थ्ल के आसपास लगे सीसीटीवी से पुलिस को एक फुटेज मिली है। जिसमें हवलदार को गोली मारने और फिर कार्रवाईन लूटने वाले अपराधियों की पूरी वारदात कैद हुई है। घटना को बाइक सवार अपराधियों ने अंजाम दिया है। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि बाइक पर पीछे बैठा अपराधी हाथ में पिस्टल लिये हुए है। 

सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद अब पुलिस इनकी तलाश में जुट गई है। बता दें कि हवालदार की हत्या और कार्रबाइन लूट मामले में शामिल अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए एसएसपी मनोज कुमार द्वारा सिटी एसपी नीरज कुमार सिंह के नेतृत्व में 18 सदस्यीय SIT टीम का गठन किया गया है। टीम अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही है। 

गौरतलब है कि शनिवार को मुजफ्फरपुर के सकरा में दिन-दहाड़े हवलदार को अपराधियों ने गोली मारकर उनकी कार्रबाइन लूट ली थी। घटना में गंभीर रुप से घायल हवलदार को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News