अज्ञात लाश की हुई पहचान, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस

अज्ञात लाश की हुई पहचान, परिजनो ने लगाया हत्या का आरोप जांच में जुटी पुलिस

NAWADA : जिले के वारसलीगंज थाना क्षेत्र के मुर्गियाचक गांव में सोमवार की सुबह एक किशोर की लाश बरामद हुई थी। लाश की पहचान शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के बोझवां गांव निवासी अलख यादव के पुत्र गौरव कुमार के रुप में हुई है। 

किशोर की पहचान होने के बाद घर में कोहराम मचा है। इधर परिजनों ने उसकी हत्या का आरोप लगाया है। मृतक के पिता इंदर यादव ने बताया कि उनका बेटा 17 मई से लापता था। काफी खोजबीन के बाद जब उसका पता नहीं चला तो 18 मई को उसके लापता होने की रपट थाने में दर्ज कराई गई थी। वहीं आज उन्हें सूचना मिली कि सदर थाने में एक किशोर की लाश पड़ी है। जब मैने वहां जाकर देखा तो वह मेरे बेटे गौरव की लाश थी। 

पिता इंदर यादव ने कहा कि हमारे बेटे की हत्या की गई है और साक्ष्य छिपाने के लिए उसे नदी किनारे फेंक दिया गया था। वहीं उन्होंने कहा कि बेटे के पास एप्पल कंपनी का 50 हजार का मोबाइल था जो बरामद नहीं हुआ है। ऐसा लगता है कि उसी मोबाइल को लेकर उसकी हत्या की गई है। 

इधर थाना प्रभारी ने बताया है कि मृतक के परिजन के द्वारा 18 तारीख को थाना में आवेदन दिया गया था जिसके लेकर पुलिस चारों तरफ छानबीन कर रही थी। इसी बीच उसकी लाश बरामद हुई है। परिजनों के बयान पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News