बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'भाजपा विष है तो अमृत है सीएम नीतीश-तेजस्वी', राबड़ी आवास में दही-चूड़ा भोज के बाद राजद का बड़ा हमला, कहा- सूर्य उत्तरायण हो गए हैं अब होगा...

'भाजपा विष है तो अमृत है सीएम नीतीश-तेजस्वी', राबड़ी आवास में दही-चूड़ा भोज के बाद राजद का बड़ा हमला, कहा- सूर्य उत्तरायण हो गए हैं अब होगा...

PATNA: मकर संक्रांति के अवसर पर राबड़ी आवास पर रौनक देखने को मिल रही है। लालू यादव ने करीब 4 साल के बाद राबड़ी आवास में दही-चूड़ा भोज का आयोजन किया गया है। इस आयोजन में सीएम नीतीश भी शामिल हुए। साल 2024 में अधिकारिक तौर पर सीएम नीतीश और राजद सुप्रीमो लालू यादव की यह पहली मुलाकात थी। सीएम नीतीश करीब 15 मिनट कर राबड़ी आवास में रहे। वहीं राजद प्रवक्ता ने इस दौरान बीजेपी पर हमला बोला हैष उन्होंने सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव को अमृत और बीजेपी को विष बताया है।  

इस दौरान सीएम नीतीश के साथ पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह, मंत्री संजय झा, विजय चौधरी मौजूद रहे। तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश का स्वागत कर उन्हें राबड़ी आवास के अंदर ले गए। साथ ही तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश को विदा भी किया। वहीं राजद के मुख्य प्रवक्ता शक्ति यादव ने भी राबड़ी आवास में मौजूद रहें। वहीं राबड़ी आवास से बाहर निकल कर शक्ति यादव ने कहा कि, राबड़ी आवास में दही-चूड़ा भोज में सीएम ने शिरकत किया औऱ नेताओं ने एकदूसरे को दही-चूडा़ खिलाया।

वहीं इस दौरान शक्ति यादव ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि सूर्य उत्तरायण हो चुका है अब भाजपा का अंत तय है। आज से सभी काम का वक्त आ गया है। भाजपा को भगा कर देश को बचाना है। भाजपा भागेगा तभी देश बचेगा। शक्ति यादव ने कहा कि बीजेपी ने देश में कोई काम नहीं किया है। वहीं बिहार में सीएम नीतीश और तेजस्वी यादन के नेतृत्व में कई काम किए गए हैं। नीतीश सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का काम किया है। पिछले कुछ ही दिनों में राज्य सरकार ने लाखों युवाओं को रोजगार दिया है।

राजद प्रवक्ता ने कहा कि, सीएम नीतीश और तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार आगे बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि, बिहार ने अंगड़ाई ले ली है। अब भाजपा का अंत होगा। बिहार जब लिखता है तो देश देखता है। भाजपा विष है और नीतीश तेजस्वी अमृत हैं। राजद प्रवक्ता ने एक बार फिर आगामी लोकसभा चुनाव में बीजेपी को सत्ता से बाहर करने का दावा ठोका है।

Suggested News