बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हमारी सरकार बनी तो पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेता होंगे सलाखों के पीछे!- मीसा भारती

हमारी सरकार बनी तो पीएम मोदी समेत भाजपा के कई नेता होंगे सलाखों के पीछे!- मीसा भारती

पटना- लोकसभा चुनाव की सरगर्मी अपने शबाब पर है. पक्ष और विपक्ष एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप लगा रहे हैं. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बेटी सांसद मीसा भारती ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा कि अगर लोगों ने इंडिया अलायंस को मौका दिया तो पीएम मोदी से लेकर भारतीय जनता पार्टी के नेता सलाखों के पीछे होंगे.

पीएम मोदी के इंडी महागबंधन पर मुस्लिम तुष्टिकरण का आरोप लगाने संबंधी सवाल पर प्रहार करते हुए मीसा भारती ने कहा कि इंडिया गठबंधन है वो 30 लाख रोजगार दे रहा है. इसमें भी उनको तुष्टिकरण नजर आ रहा है.  उन्होंने सवाल करते हुए कहा कि हम किसानों की आय दोगुनी करने की बात कर रहे हैं, एमएसपी लागू करने की बात कर रहे हैं क्या यह सब तुष्टिकरण है? उन्होने कहा कि इलेक्टोरल बॉन्ड पर कौन जवाब देगा.

एक कार्यक्रम में पाटलिपुत्र लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत मनेर विधानसभा क्षेत्र पहुंची मीसा भारती ने कहा कि अगर देश की जनता इंडी गठबंधन के पक्ष में मतदान करती है और केंद्र में हमारी सरकार बनती है तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत भाजपा के कई सहयोगी भ्रष्टाचार के आरोप में सलाखों के पीछे नजर आएंगे. 

मीसा भारती ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को इंडी गठबंधन की ओर से 30 लाख रोजगार नजर नहीं आता है आज किसान भुखमरी के कगार पर है जब किसान अपनी आय दुगुनी करने और एमएसपी लागू करने की मांग करते हैं तो उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है उन्होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नवादा पहुंचे थे लेकिन अपने भाषण में परिवारवाद पर क्यों चुप्पी साध ली .. ??

 पीएम मोदी पर प्रहार करते हुए राजद सुप्रीमों लालू प्रसाद की बेटी मीसा भारती ने कहा कि देश की आम जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से इलेक्ट्रोल बांड के नाम पर करोड़ों करोड़ की हेरा फेरी मामले पर जवाब मांग रही है। प्रधानमंत्री को आगे आकर जवाब देना चाहिए एनडीए गठबंधन के नेताओं द्वारा लालू परिवार पर लगातार भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जा रहा है लेकिन भ्रष्टाचार में डूबी मोदी सरकार इलेक्ट्रोल बांड मामले पर चुप्पी साधे हुए .


Suggested News