बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रघुवंश प्रसाद सिंह अपनी पार्टी बनाये तो जाप का होगा विलय-पप्पू यादव

रघुवंश प्रसाद सिंह अपनी पार्टी बनाये तो जाप का होगा विलय-पप्पू यादव

GAYA : जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव आज झारखंड के चतरा जाने के क्रम में गया के सर्किट हाउस पहुचे, जहाँ उन्होंने कहा की मानव श्रृंखला सिर्फ पैसों की बर्बादी है. जब पटना और अन्य जगहों पर बाढ़ आई थी तो सरकार के पास और ना ही नीतीश के पास बाढ़ पीड़ितों को बचाने के लिए एक भी हेलीकॉप्टर था. जबकि मानव श्रृंखला के लिए जो खुद का चेहरा चमकाने के लिए है, उसके लिए 15 हेलीकॉप्टर से वीडियोग्राफी कराई जा रही है.

 यह सरकारी प्रोग्राम है. हम और हमारी पार्टी इसका पूरी तरह से बाइकाट करेगी. पप्पू यादव ने मुख्यमंत्री के जल जीवन हरियाली यात्रा पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि इस यात्रा से क्या फायदा है. 24 करोड़ रुपये यात्रा में खर्च कर दिए गए. उन पैसों को नीतीश कुमार बिहार के हेल्थ, एजुकेशन और विधि व्यवस्था में लगाते तो आज बिहार की ऐसी स्थिति नहीं होती.  

वही पप्पू यादव ने आरजेडी पर भी जमकर निशाना साधा और कहा कि रघुवंश प्रसाद यादव से हम कहते हैं कि बिहार को बचाना है तो वह आरजेडी से निकल कर आए और अपनी अलग पार्टी अपने नेतृत्व में बनाएं. जरूरत पड़ने पर हम भी अपनी पार्टी का उसमें विलय कर देंगे. 

उन्होंने कहा की भाजपा को हराना है तो राजद खासकर लालू के कुनबे को छोड़ कर अपना दल बनाकर हम सब मिलकर को एक होना पड़ेगा. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News